Move to Jagran APP

Akshay Kumar के ओटीटी डेब्यू के लिए करना होगा कितना इंतज़ार? वेब सीरीज़ The End पर आया अपडेट

द एंड एक्शन वेब सीरीज़ है। अमेज़न प्राइम वीडियो ने इसका एलान 2019 में किया था मगर कोरोना वायरस पैनडेमिक की वजह से इसका प्रोडक्शन रुक गया था। बुधवार को शेरनी के एक इवेंट में प्रोड्यूसर विक्रम मल्होत्रा ने जानकारी दी।

By Manoj VashisthEdited By: Published: Wed, 16 Jun 2021 07:55 PM (IST)Updated: Thu, 17 Jun 2021 10:12 AM (IST)
Akshay Kumar के ओटीटी डेब्यू के लिए करना होगा कितना इंतज़ार? वेब सीरीज़ The End पर आया अपडेट
Akshay Kumar OTT Debut with The End. Photo- Mid-Day

नई दिल्ली, जेएनएन। अजय देवगन, शाहिद कपूर के बाद अक्षय कुमार के ओटीटी डेब्यू की ख़ूब चर्चा है। हालांकि, अक्षय इस साल भी ओटीटी प्लेटफॉर्म पर अपनी पारी शुरू नहीं कर पाएंगे। सीरीज़ के निर्माताओं के मुताबिक़, अक्षय की डेब्यू सीरीज़ पर काम इस साल के अंत या अगले साल की शुरुआत में ही शुरू हो पाएगा। 

loksabha election banner

बता दें, द एंड एक्शन वेब सीरीज़ है। अमेज़न प्राइम वीडियो ने इसका एलान 2019 में किया था, मगर कोरोना वायरस पैनडेमिक की वजह से इसका प्रोडक्शन रुक गया था। बुधवार को शेरनी के एक इवेंट में प्रोड्यूसर विक्रम मल्होत्रा ने जानकारी दी। विक्रम के प्रोडक्शन हाउस एबंडेंशिया एंटरटेनमेंट ने शेरनी को को-प्रोड्यूस किया है। बैनर इस वक़्त द एंड हश हश समेत कई वेब सीरीज़ पर काम कर रहा है। इससे पहले उन्होंने ब्रीद के दोनों सीज़न प्रोड्यूस किये थे। वहीं, भूमि पेडनेकर की फ़िल्म दुर्गामती को-प्रोड्यूस की थी। 

विक्रम ने कहा कि हमारे जैसे क्रिएटर्स ऐसे प्लेटफॉर्म की तलाश में रहते हैं, जो हमारी सेंसिबिलिटीज़ समझें। प्राइम हमारे लिए ऐसा ही है। हश हश का अभी प्रोडक्शन चल रहा है। पैनडेमिक की वजह से रुकना पड़ा। द एंड इस साल के अंत या अगले साल की शुरुआत में प्रडोक्शन में जाएगा। द एंड भविष्य में सेट एक्शन-थ्रिलर है। हश हश थ्रिलर ड्रामा है, जिसकी सारी प्रमुख कास्ट फीमेल है। जूही चावला, सोहा अली ख़ान, शहाना गोस्वामी, कृतिका कामरा, करिश्मा तन्ना और आएशा झुलका इसमें नज़र आएंगी।

बता दें, अक्षय कुमार ने सिनेमाघरों में अपनी फ़िल्म रिलीज़ करने की तैयारी शुरू कर दी है। मंगलवार को उन्होंने बेलबॉटम के 27 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज़ होने की जानकारी दी थी। अक्षय की इस साल यह पहली रिलीज़ होगी। इसके अलावा सूर्यवंशी भी रिलीज़ के लिए तैयार है। हालांकि, उसकी डेट का एलान बाक़ी है। ये दोनों ही फ़िल्में अप्रैल के महीने में आने वाली थीं, मगर पैनडेमिक की वजब से सिनेमाघर बंद हुए और रिलीज़ स्थगित हो गयी। (With PTI Inputs)


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.