Move to Jagran APP

Netflix पर एक साथ डिजिटल डेब्यू करेंगे कजोल और अजय देवगन, अा रही है त्रिभंगा

नेटफ्किक्स के जरिए अजय देवगन और काजोल देवगन अपना डिजिटल डेब्यू करने जा रहे हैं। नेटफ्लिक्स ने अजय देवगन के प्रोडक्शन हाउस अजय देवगन फ़िल्म्स के साथ हाथ मिलाया है।

By Rajat SinghEdited By: Published: Thu, 10 Oct 2019 08:10 PM (IST)Updated: Thu, 10 Oct 2019 08:10 PM (IST)
Netflix पर एक साथ डिजिटल डेब्यू करेंगे कजोल और अजय देवगन, अा रही है त्रिभंगा
Netflix पर एक साथ डिजिटल डेब्यू करेंगे कजोल और अजय देवगन, अा रही है त्रिभंगा

नई दिल्ली, पीटीआइ।  नेटफ्लिक्स लगातार भारतीय मनोरंजन बाज़ार में जगह बनाने के लिए लोकल कंटेंट पर फोकस कर रहा है। इसके लिए कंपनी बड़े-बड़े नामों से करार कर रही है। नेटफ्लिक्ल ने एक और बड़ी घोषणा की है। अब नेटफ्किक्स के जरिए अजय देवगन और काजोल देवगन अपना डिजिटल डेब्यू करने जा रहे हैं। नेटफ्लिक्स ने अजय देवगन के प्रोडक्शन हाउस अजय देवगन फ़िल्म्स के साथ हाथ मिलाया है। इस प्रोडक्शन हाउस के तले मल्टी जनरेशनल फ़िल्म त्रिभंगा बनेगी। जिसे एक्टर रेणुका शहाणे डायरेक्ट करेंगी। उड़िया डांस पोज के नाम पर बन रही फ़िल्म की शूटिंग गुरुवार से शुरु होगी। जिसे नेटफ्लिक्स पर एक्सक्लूसिव स्ट्रीम किया जाएगा।

loksabha election banner

बता दें कि इस फ़िल्म के जरिए जहां काजोल बतौर एक्टर अपना डिजिटल डेब्यू कर रही हैं। वहीं, अजय प्रोडक्शन के जरिए अपना डिजिटल डेब्यू कर रहे हैं। इस फ़िल्म में काजोल के अलावा चॉप्स्टिक की लीड एक्टर मिथिला पाल्कर, तन्वी आज़मी और कुणाल राय कपूर भी नज़र आएंगे। वहीं, प्रोडक्शन में अजय देवगन फिल्म्स के अलावा Banijay Asia और सिद्धार्थ पी मल्होत्रा की एल्कमी फ़िल्म भी शामिल होगी। त्रिभंगा फ़िल्म की कहानी तीन महिलाओं के इर्द-गिर्द बुनी गई है। इसमें तीन अलग-अलग पीढ़ियों की महिलाएं एक ही घर में रह रही हैं।

अजय देवगन ने इस फ़िल्म को लेकर कहा कि जब हम नेटफ्लिक्स से मिले, तो हम इस कहानी को बेहतरीन प्रोडक्शन स्टैंडर्स के साथ एक बड़े पैमाने पर बताने को उत्सुक थे।

बता दें कि इससे पहले हाल में ही नेटफ्लिक्स ने करण जौहर के साथ भी करार किया है। करण ने इसके लिए नया प्रोडक्शन हाउस धर्मेटिक भी बनाया है। इसके अलावा शाह रुख़ ख़ान ने हाल ही में वेब सीरीज़ बार्ड ऑफ़ ब्लड के जरिए डिजिटल दुनिया में कदम रखा है। इसके बाद शाह रुख़ और दो प्रोजेक्ट में नेटफ्लिक्स के साथ काम कर रहे हैं।

Photo Credit- Instagram

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.