Move to Jagran APP

नेटफ्लिक्स की सीरीज़ Ray को लेकर पहली बार बोले मनोज बाजपेयी- ऐसा किरदार कभी नहीं निभाया!

रे का ट्रेलर हाल ही में रिलीज़ किया गया जिसमें मनोज की अदाकारी का अलग आयाम दिखायी दे रहा है। मनोज बाजपेयी ने इस सीरीज़ को लेकर पहली बार जागरण डॉटकॉम से बातचीत की। उन्होंने बताया कि रे में काम करना उनके लिए एक वर्कशॉप की तरह था।

By Manoj VashisthEdited By: Published: Thu, 10 Jun 2021 01:34 PM (IST)Updated: Thu, 10 Jun 2021 03:02 PM (IST)
नेटफ्लिक्स की सीरीज़ Ray को लेकर पहली बार बोले मनोज बाजपेयी- ऐसा किरदार कभी नहीं निभाया!
Ray will stream on netflix. Photo- Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। मनोज बाजपेयी इन दिनों अमेज़न प्राइम वीडियो पर रिलीज़ वेब सीरीज़ द फैमिली मैन सीज़न 2 को लेकर चर्चा में हैं। इस सीरीज़ की शानदार सफलता को मनोज बाजपेयी अपने अभिनय करियर का एक अहम पड़ाव मानते हैं। द फैमिली मैन 2 के बाद मनोज अब नेटफ्लिक्स कि एंथोलॉजी सीरीज़ रे में एक बिल्कुल अलग किरदार में नज़र आने वाले हैं।

loksabha election banner

रे का ट्रेलर हाल ही में रिलीज़ किया गया, जिसमें मनोज की अदाकारी का अलग आयाम दिखायी दे रहा है। मनोज बाजपेयी ने इस सीरीज़ को लेकर पहली बार जागरण डॉटकॉम से बातचीत की। उन्होंने बताया कि रे में काम करना उनके लिए एक वर्कशॉप की तरह था। ऐसा किरदार उन्होंने पहले कभी नहीं निभाया है। 

मनोज ने कहा- ज़्यादा कुछ बताने के लिए अभी मना है, बस इतना कहना चाहूंगा कि सत्यजीत रे साहब की कहानी है। बड़े कमाल की कहानी है वो। उनकी बहुत पॉपुलर कहानी है। मैंने भी बहुत पहले पढ़ी थी। अभिषेक चौबे (निर्देशक) और उनके राइटर ने जिस तरह से अनुवाद किया है, जिस दुनिया में उसे ढाला है, वो काबिले-तारीफ़ है।

 

View this post on Instagram

A post shared by Netflix India (@netflix_in)

मनोज आगे कहते हैं कि वो एक दुनिया ऐसी है, वो एक किरदार ऐसा है, जो मैंने कभी नहीं किया था। वहां पर जाकर मैंने सिर्फ़ सीखा है। अभिनेता के तौर पर मैं सीखकर बाहर आया हूं। वो एक घंटे का काम करने में हमें 12-14 दिन लगे, लेकिन वो 12-14 दिन मेरे लिए वर्कशॉप की तरह थे, मैं कुछ नया सीखकर आया।

बता दें, रे चार कहानियों की एंथोलॉजी है, जिन्हें अभिषेक चौबे, श्रीजीत मुखर्जी और वासन बाला ने निर्देशित किया है। केके मेनन अभिनीत कहानी का शीर्षक बहरूपिया, अली फ़ज़ल की कहानी का फॉरगेट मी नॉट और हर्षवर्धन की कहानी का टाइटल स्पॉटलाइट है।

मनोज जिस कहानी का प्रतिनिधित्व कर रहे हैं, उसका नाम 'हंगामा है क्यों बरपा' है। मनोज का किरदार एक ग़ज़ल गायक का है। हंगामा है क्यों बरपा का निर्देशन अभिषेक चौबे ने किया है। रे 25 जून को नेटफ्लिक्स पर रे रिलीज़ होगी। मनोज बाजपेयी का पूरा इंटरव्यू नीचे दिये गये लिंक पर क्लिक करके पढ़ सकते हैं- 

यह भी पढ़ें: 'द फैमिली मैन 2' की कामयाबी पर बोले मनोज बाजपेयी- 'अभी जो हो रहा है, ऐतिहासिक है!'


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.