Move to Jagran APP

Aftab Shivdasani's Interview: 'पॉयजन 2' के साथ अपनी कॉमिक छवि तोड़ने को बेताब आफताब, जानें- क्या कहा

Aftab Shivdasanis Interview आफताब शिवदासानी का कहना है कि वह पॉयजन 2 के साथ लोगों के नजरिए को बदलना चाहते हैं। वह लंबे समय से एक ग्रे शेड किरदार को निभाना चाहते थे। अब उन्हें इसका मौका मिल गया है।

By Rajat SinghEdited By: Published: Tue, 13 Oct 2020 06:20 PM (IST)Updated: Tue, 13 Oct 2020 06:46 PM (IST)
Aftab Shivdasani's Interview: 'पॉयजन 2'  के साथ अपनी कॉमिक छवि तोड़ने को बेताब आफताब, जानें- क्या कहा
आफताब शिवदासानी ( फोटो इंस्टाग्राम से ली गई है। )

नई दिल्ली, रजत सिंह। Aftab Shivdasani's Interview: बॉलीवुड एक्टर्स लगातार ओटीटी का रुख़ कर रहे हैं। इस बार बारी है, एक्टर आफताब शिवदासानी की। वह ज़ी-5 की अपकमिंग वेब सीरीज़ 'पॉयजन 2' के जरिए डिजिटल डेब्यू कर रहे हैं। 16 अक्टूबर को रिलीज़ हो रही वेब सीरीज़ में वह अपनी कॉमिक एक्टर की इमेज को तोड़ते दिखेंगे। वह एक ग्रे शेड की भूमिका में दिखाई देने वाले हैं। इस किरदार और वेब सीरीज़ को लेकर उन्होंने दैनिक जागरण डॉट काम से बातचीत की। उनका कहना है कि वे एक ऐसा किरदार लंबे समय से करना चाहते थे, जो लोगों का उनके प्रति नजरिया बदल दे। 

loksabha election banner

आफताब का अपने किरदार को लेकर कहना है- 'यह मेरे लिए ऑर्थर पैक्ड किरदार है। यह एक स्ट्रॉन्ग कैरेक्ट है। ऐसा मैंने काफी समय पहले कसूर जैसी फ़िल्म में किया था। काफी समय के बाद मुझे इतना अच्छा रोल मिला है। लोग मुझे अब एक अलग अवातर में देखेंगे। एक स्ट्रॉन्ग और हीरोइक किरदार में देखेंगे। ना सिर्फ रोमांटिक, बल्कि हीरोइक के साथ थोड़ा-सा ग्रेड शेड भी है। ख़ास बात है कि पता नहीं चलता है कि यह किरदार क्यों है, कौन है और किस मकसद के लिए आया है।'

अपने किरदार की तैयारी को लेकर आफताब कहते हैं, 'यह बहुत नेचुरअली आता है। मैं बहुत अरसे से इसे करने की कोशिश कर रहा हूं, लेकिन किसी ने मुझे उस नजरिए से देखा ही नहीं। मुझे हमेशा से यह उम्मीद थी कि लोग मुझे इस किरदार में देखें। अब मुझे यहां पर मौका मिला है, तो मैंने दोनों हाथों से खींच लिया है। मैं जितना अच्छा कर सकता था, मैंने किया। मुझे उम्मीद है, लोग इसे पसंद करेंगे और एक अलग नजरिए से भी देखेंगे।'

इसके अलावा आफताब ने बताया कि डिजिटल डिब्यू में भले शुक्रवार का प्रेशर ना हो, लेकिन धीरे-धीरे पता चल जाता है कि लोग पसंद कर रहे हैं। बॉलीवुड एक्टर्स की एंट्री पर कहना है कि इसमें इतना स्कोप है कि यह लगातार बढ़ता जा रहा है। ऐसे में बॉलीवुड या किसी भी सिनेमा की एंट्री के नेचुरअल रिएक्शन है। वहीं, थिएटर्स को लेकर आफताब कहते हैं कि अभी शायद बिजनेस को रफ्तार पकड़ने में भी टाइम लगेगा। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.