Move to Jagran APP

Abhishek Bachchan के धांसू डायलॉग के साथ रिलीज़ हुआ ‘द बिग बुल’ का मोशन पोस्टर, जानें कब आएगा ट्रेलर

बॉलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन की फिल्म ‘द बिग बुल’ लंबे वक्त से चर्चा में है। फिल्म तो अगले महीने ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज़्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज़ की जाएगी लेकिन उससे पहले आज फिल्म का एक मोशन पोस्टर रिलीज़ कर दिया गया है।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Wed, 17 Mar 2021 01:45 PM (IST)Updated: Wed, 17 Mar 2021 01:50 PM (IST)
Abhishek Bachchan के धांसू डायलॉग के साथ रिलीज़ हुआ ‘द बिग बुल’ का मोशन पोस्टर, जानें कब आएगा ट्रेलर
Photo Credit - Abhishek Bachchan Instagram Account Photo

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन की फिल्म ‘द बिग बुल’ लंबे वक्त से चर्चा में है। फिल्म तो अगले महीने ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज़्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज़ की जाएगी, लेकिन उससे पहले आज फिल्म का एक मोशन पोस्टर रिलीज़ कर दिया गया है। इस पोस्टर में अभिषेक बच्चन फुल एटीट्यूड में खड़े नज़र आ रहे हैं और उनक पीछे पैसों की बरसात हो रही है। पोस्टर में अभिषेक की आवाज़ में एक धांसू डायलॉग सुनाई दे रहा है। जैसे, ‘बिग बुल बोलता है कि अमीर आदमी बनना है तो रिस्क भी बड़ा लो, छोटे मोटे रिस्क लेना अमीर बनने की कमज़ोर कोशिश है’।

loksabha election banner

अभिषेक बच्चन ने अपने इंस्टाग्राम पर फिल्म का पोस्टर रिलीज़ किया है जिसके साथ उन्होंने लिखा है, ‘बड़ा बनना है तो बड़ा सोचो’। इसी के साथ एक्टर ने ये भी जानकारी दी है कि फिल्म का ट्रेलर दो दिन बाद यानी 19 मार्च को रिलीज़ किया जाएगा। आपको बता दें कि फ़िल्म डिज़्नी प्लस हॉटस्टार वीआईपी पर 8 अप्रैल को रिलीज़ होगी। ‘बिग बुल’ एक बायोग्राफिकल क्राइम-थ्रिलर है जो स्टॉक ब्रोकर हर्षद मेहता के जीवन की घटनाओं पर आधारित है। ‘द बिग बुल’ स्टॉक मार्केट के स्कैम पर आधारित फ़िल्म है। वैसे आपको बता दें कि इस थीम पर एक सीरीज़ भी बन चुकी है जिसका नाम है 'स्कैम 1992'।  सीरीज़ सोनी लिव पर रिलीज़ की गई थी।

 

View this post on Instagram

A post shared by Abhishek Bachchan (@bachchan)

आपको बता दें कि फ़िल्म में 1980 से 1990 तक 10 साल की अवधि में हर्षद मेहता के आर्थिक अपराधों का लेखाजोखा है। फ़िल्म में अभिषेक बच्चन के साथ इलियाना डिक्रूज़ और सोहम शाह भी अहम किरदार निभा रहे हैं। ‘द बिग बुल’ का निर्देशन कूकी गुलाटी ने किया है। इस फिल्म के अलावा अभिषेक बच्चन ‘द बिग बुल’ अभिषेक की दूसरी फिल्म होगी जिसे ओटीटी पर रिलीज़ किया जाएगा। पिछले साल उनकी फ़िल्म ‘लूडो’ नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ हुई थी, जिसे अनुराग बसु ने निर्देशित किया था। अभिषेक ने पिछले साल ही ओटीटी प्लेटफॉर्म पर डेब्यू भी किया है। अमेज़न प्राइम वीडियो की वेब सीरीज़ ब्रीद- इनटू द शैडोज़ में अभिषेक ने लीड रोल निभाया था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.