Move to Jagran APP

Aashram 3 Trailer Out: 'बाबा निराला' का फिर लगेगा 'बदनाम दरबार', आश्रम 3 के ट्रेलर में दिखा ईशा गुप्ता का सिजलिंग अवतार

बॉबी देओल आश्रम के दो सफल सीजन के बाद अब एक बार फिर से बाबा निराला बनकर वापसी कर रहे हैं। उनके साथ सीजन 3 में त्रिधा चौधरी के अलावा ईशा गुप्ता भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगी। ट्रेलर के साथ ही रिलीज डेट की भी घोषणा की गई।

By Tanya AroraEdited By: Published: Fri, 13 May 2022 01:04 PM (IST)Updated: Fri, 13 May 2022 01:44 PM (IST)
Aashram 3 Trailer Out: 'बाबा निराला' का फिर लगेगा 'बदनाम दरबार', आश्रम 3 के ट्रेलर में दिखा ईशा गुप्ता का सिजलिंग अवतार
Aashram 3 Trailer Out bobby deol back in baba Nirala character. Photo Credit- Bobby Deol Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉबी देओल एक बार फिर से 'बाबा निराला' बनकर लोगों के दिलों को जीतने के लिए बिलकुल तैयार है। उनकी वेब सीरिज 'आश्रम' के दो सीजन के बाद लोग तीसरे सीजन का बहुत ही बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। लेकिन अब लोगों का इंतजार खत्म हो चुका है, क्योंकि आश्रम 3 का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। जिसमें एक बार फिर से 'बाबा निराला' बने बॉबी देओल का 'बदनाम दरबार' लगने वाला है। ट्रेलर देखते ही लोग अब बेसब्री के साथ सीरिज के सारे एपिसोड रिलीज होने का इंतजार कर रहे हैं। ट्रेलर के साथ ही 'आश्रम 3' की रिलीज डेट भी सामने आ चुकी है।

loksabha election banner

ज्यादा चतुराई के साथ लौटें बाबा निराला उर्फ बॉबी देओल

इस ट्रेलर की शुरुआत होती है गरीबों वाले बाबा के जयकारे के साथ, जहां बाबा हाथ जोड़ते हुए लोगों के बीच से अपने दरबार में जाते हैं। जिसके बाद अपने आसन पर बैठे हुए बॉबी देओल दमदार डायलॉग बोलते हुए कहते हैं कि जो मैं बोलूं वो खाऊं और जो मैं चाहूं वह मुझे मिले। मैं हूं भयमुक्त। बाबा निराला बने बॉबी देओल की रणनीति और चतुराई और शक्ति तो प्रकाश राज की वेब सीरिज 'आश्रम 3' में बखूबी देखने को मिल रही है, लेकिन इसी के साथ सीरिज में त्रिधा चौधरी के अलावा ईशा गुप्ता का सिजलिंग अवतार भी देखने को मिल रहा है, जो अपने हुस्न से बॉबी देओल को रिझाती हुई नजर आ रही हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Bobby Deol (@iambobbydeol)

ट्रेलर में दिखा बाबा निराला के खिलाफ मोर्चा

एक तरह जहां ट्रेलर में भक्त बाबा की जयकार करते हुए दिखाई दे रहे हैं, तो वही दूसरी तरफ राजनीति से लेकर खाकी वर्दी तक में लोग बाबा का पाखंड दुनिया के सामने लाने के लिए मोर्चा खोलते हुए नजर आ रहे हैं। ट्रेलर में ये साफ तौर पर देखा जा सकता है कि बाबा निराला का 'बदनाम दरबार' एक बार फिर से खुल गया है और आस्था के नाम पर एक बार फिर बॉबी देओल पाखंड का चोला ओढ़े हुए नजर आएंगे। 

इस दिन MX Player पर 'आश्रम 3' होगी रिलीज

बॉबी देओल की मोस्ट अवेटेड वेब सीरिज के ट्रेलर लॉन्च के साथ ही मेकर्स ने इसकी रिलीज डेट की घोषणा भी कर दी है। यह वेब सीरिज 3 जून को MX Player पर रिलीज हो रही है। सीरिज के सभी एपिसोड्स को साथ में एक ही दिन रिलीज किया जाएगा। बॉबी देओल और ईशा गुप्ता के अलावा सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली इस सीरिज में अदिति पोहनकर, दर्शन कुमार, त्रिधा चौधरी, अध्ययन सुमन, सचिन श्रॉफ सहित कई सितारे महत्वपूर्ण भूमिका में दिखेंगे। 'आश्रम 3' को प्रकाश झा ने डायरेक्ट और प्रोड्यूस किया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.