Move to Jagran APP

SHE Season 2 Release Date: 'आश्रम 3' के बाद अदिति पोहनकर की वेब सीरीज SHE के दूसरे सीरीज की रिलीज डेट का एलान

SHE Season 2 Release Date अदिति पोहनकर शी में अंडर कवर पुलिस कांस्टेबल के किरदार में नजर आती हैं जो ड्रग माफिया के गिरोह में शामिल हो जाती है। नेटफ्लिक्स की सीरीज का पहला सीजन काफी चर्चित रहा था।

By Manoj VashisthEdited By: Published: Thu, 19 May 2022 05:37 PM (IST)Updated: Fri, 20 May 2022 07:09 AM (IST)
SHE Season 2 Release Date: 'आश्रम 3' के बाद अदिति पोहनकर की वेब सीरीज SHE के दूसरे सीरीज की रिलीज डेट का एलान
Netflix Web Series SHE Season 3 Release Date out. Photo- Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। एक्ट्रेस अदिति एस पोहनकर अभिनीत वेब सीरीज आश्रम के तीसरे सीजन का ट्रेलर हाल ही में रिलीज किया गया है और अब उनकी एक और वेब सीरीज शी (SHE) के दूसरे सीजन की रिलीज डेट का एलान भी कर दिया गया है। दोनों वेब सीरीज की रिलीज डेट्स में महज दो हफ्तों का अंतर है। दोनों ही सीरीज में अदिति बिल्कुल अलग किरदारों में नजर आती हैं। 

prime article banner

नेटफ्लिक्स की चर्चित क्राइम सीरीज शी में अदिति महाराष्ट्र पुलिस की कांस्टेबल के किरदार में नजर आती हैं, जो ड्रग माफिया का पर्दाफाश करने के लिए अंडर कवर रहकर काम करती है। इस सीरीज का निर्माण इम्तियाज अली ने किया है, जबकि निर्देशन आरिफ अली और अविनाश दास का है। नेटफ्लिक्स ने अदिति के किरदार के दोनों लुक्स की तस्वीरें साझा करके जानकारी दी कि शी का दूसरा सीजन 17 जून को प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम कर दिया जाएगा।

View this post on Instagram

A post shared by Netflix India (@netflix_in)

शी का पहला सीजन जिस मोड़ पर खत्म हुआ था, उसने फैंस को दूसरे सीजन के लिए बेकरार कर दिया था। पहले सीजन के आखिरी एपिसोड में दिखाया गया था कि भूमिका खतरनाक ड्रग माफिया के सामने अपनी सच्चाई खोल देती है। अब सवाल यह है कि क्या भूमिका ड्रग माफिया के साथ मिलकर पुलिस के छक्के छुड़ाएगी या यह भी भूमिका की कोई चाल है, जो उसने अपनी जान बचाने के लिए खेली है। इस सीरीज का सह-लेखन इम्तियाज अली ने किया है। पहले सीजन में सात एपिसोड्स थे और 20 मार्च 2020 को नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम किया गया था। 

View this post on Instagram

A post shared by Aaditi S Pohankar (@aaditipohankar)

शी से पहले अदिति पोहनकर एमएक्स प्लेयर पर की फ्लैगशिप सीरीज आश्रम के तीसरे सीजन में नजर आएंगी, जिसका ट्रेलर हाल ही में रिलीज किया गया है। इस सीरीज में बॉबी देओल बाबा निराला के नेगेटिव किरदार में नजर आते हैं। अदिति ने इसका ट्रेलर शेयर किया था, जिसमें दिखाया गया कि अदिति का किरदार पम्मी अब बदला लेने के लिए लौट रहा है। आश्रम का तीसरा सीजन 3 जून को प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम किया जाएगा। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.