Move to Jagran APP

'कुत्ते को घी हजम नहीं...', पंगे लेने से बाज नहीं आए अनुराग डोभाल, मुनव्वर के बाद इस Youtuber का सनका दिमाग

बिग बॉस सीजन 17 में नजर आए UK Rider 07 अनुराग डोभाल आए दिन किसी न किसी वजह से सोशल मीडिया पर सुर्खियों में आ ही जाते हैं। बीते दिनों बाबू भैया का एक वीडियो वायरल हुआ था जिस पर उन्होंने सफाई दी थी। अब एक बार फिर से अनुराग डोभाल ने सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर को लेकर ऐसी बात कही जिसे सुनकर इस Youtuber का दिमाग फिर गया।

By Tanya Arora Edited By: Tanya Arora Published: Tue, 23 Apr 2024 02:28 PM (IST)Updated: Tue, 23 Apr 2024 02:28 PM (IST)
मुनव्वर के बाद अनुराग डोभाल का वीडियो देखकर इस Youtuber का सनका दिमाग/ फोटो- Instagram

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। अनुराग डोभाल बिग बॉस सीजन 17 के ऐसे कंटेस्टेंट रहे हैं, जो शो खत्म होने के बाद भी किसी न किसी से पंगे में फंस ही जाते हैं। सलमान खान का शो खत्म होने के बाद उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर जमकर मेकर्स तो खरी खोटी सुनाई ही, लेकिन वह मुनव्वर फारूकी पर निशाना साधने से भी बाज नहीं आए।

loksabha election banner

कुछ दिनों पहले एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हुआ था, जिसमें ये दावा किया गया था कि अनुराग डोभाल की स्टैंड अप कॉमेडियन के फैंस ने पिटाई की है।

अब हाल ही में अनुराग डोभाल उर्फ बाबू भैया ने एक बार फिर से पंगा ले लिया है। इस बार उनका ये वीडियो देखकर मुनव्वर का नहीं, लेकिन किसी और Youtuber का दिमाग सनक गया है।

अनुराग डोभाल की चुनौती से बौखलाया ये Youtuber

हाल ही में अनुराग डोभाल का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह हाथों में बॉक्सिंग ग्लव्स पहने हुए अपना ताव दिखा रहे हैं। इतना ही नहीं, ट्रेनिंग के बाद UK Rider 07 इतने जोश में आ गए कि उन्होंने बाकी सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर को चुनौती दे दी।

यह भी पढ़ें: क्या सच में Munawar Faruqui के फैंस ने की 'बाबू भैया' की पिटाई, अनुराग डोभाल ने खुद बताई Viral Video की सच्चाई

उनकी इस बात को सुनकर Youtuber अरमान मलिक का माथा ठनका और उन्होंने इस वीडियो को अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया। इस वीडियो को शेयर कर अनुराभ डोभाल पर निशाना साधते हुए कहा, "भाई एक मच्छर है, बहुत ज्यादा हवा में उड़ रहा है, एक-दो मुक्के दीवार पर मारकर खुद को बॉक्सर समझने लग गया है"।

View this post on Instagram

A post shared by Armaan Malik (@armaan__malik9)

इस Youtuber ने लिया अनुराग डोभाल का चैलेंज

इस वीडियो में आगे अरमान मलिक ने कहा कि उन्हें अनुराग डोभाल की ये चुनौती मंजूर है। उन्होंने ये तक कहा कि घी जो हरियाणवी खाते हैं, वो घी कुत्तों को हजम नहीं होता है। तू जान इकट्ठी कर ले।

जैसे ही अनुराग ने कहा कि पिछवाड़े में दम है, तो आजाओ, इस बात को सुनकर अरमान मलिक का गुस्सा फूट पड़ा और उन्होंने कहा कि मर्द के जिगर में दम होता है, मैं तेरी चुनौती स्वीकार करने के लिए तैयार हूं, लेकिन अगर तेरे में दम है तो अपनी बात से मुकरना मत, डेट टाइम तू बता मैं आजाऊंगा। इस वीडियो को देखने के बाद सोशल मीडिया पर कई यूजर्स भी अपनी प्रतिक्रिया जाहिर कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें: Munawar Faruqui के बाद 'बिग बॉस 17' के इस पॉपुलर कंटेस्टेंट की सरेआम हुई कुटाई, वीडियो देख यकीन करना मुश्किल


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.