Move to Jagran APP

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai एक्टर करन मेहरा को मिली बेल, पत्नी निशा रावल से मारपीट के आरोप में हुए थे अरेस्ट

‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ फेम एक्टर करन मेहरा और उनकी पत्नी निशा रावल के रिश्ते में चल रही अनबन की खबरों ने एक अलग ही मोड़ ले लिया है। करन मेहरा को पत्नी से मारपीट करने के आरोप में पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया गया है।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Tue, 01 Jun 2021 09:55 AM (IST)Updated: Tue, 01 Jun 2021 11:22 AM (IST)
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai एक्टर करन मेहरा को मिली बेल, पत्नी निशा रावल से मारपीट के आरोप में हुए थे अरेस्ट
Photo credit - Karan Mehra Insta Account Photo

नई दिल्ली, जेएनएनन। पत्नी निशा रावल से मारपीट करने के आरोप में मुंबई पुलिस द्वारा अरेस्ट हुए ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ फेम एक्टर करन मेहरा को बेल मिल गई है। न्यूज एजेंसी एएनआई पर इस बात की जनकारी दी गई है। करन मेहरा को पत्नी से मारपीट करने के आरोप में मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार किया था। जानकारी के मुताबिक निशा ने करन के खिलाफ मुंबई के गोरेगांव में केस दर्ज करवाया है जिसके आधार पर पुलिस ने करन को गिरफ्तार किया था। वहीं स्पॉटब्वॉय की खबर की मानें तो करन और निशा के बीच कल रात (31 मई) को किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ जिसके बाद एक्टर ने गुस्से में पत्नी को इतना मारा कि उनके माधे पर टांके आए हैं। निशा ने करन के खिलाफ घरेलू हिंसा का केस दर्ज करवाया है।

loksabha election banner

आपको बता दें कि करण मेहरा और निशा रावल को टीवी इंडस्ट्री का सबसे कूल एंड लवली कपल माना जाता है। दोनों के बीच काफी अच्छी बॉन्डिंग देखी जाती है फिर चाहें वो ऑनस्क्रीन हो या ऑफस्क्रीन। लेकिन हाल ही में खबरें आईं कि करण और निशा की शादीशुदा लाइफ में खटपट शुरू हो गई हैं। दोनों ने इन खबरों पर  अब तक खुलकर बात नहीं की थी, लेकिन अब ये मामला खुलकर सामने आ गया है। हाल ही में हिन्दुस्तान टाइम्स को दिए इंटरव्यू में करन ने कहा था, ''आप सोचिए मेरी तबीयत ठीक नहीं है, और विलाप के बीच में मुझे अपने आप को तैयार करते हुए मीडिया से बात करनी पड़ रही है। मैं कुछ करने की हालत में नहीं था लेकिन चीजें ठीक भी करनी थीं। कोविड के इस पूरे समय में निशा मेरा ध्यान रख रही थी।' आपको बता दें कि निशा और करन की शादी को 8 साल पूरे हो चुके हैं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.