Move to Jagran APP

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah में Disha Vakani की वापसी पर नया ट्विस्ट, Dilip Joshi ने किया खुलासा

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah दिलीप जोशी ने एक इंटरव्यू में कहा- मैं उम्मीद कर रहा हूं कि वो लौटेंगी। उन्होंने यह भी कहा कि वो नई दिशा के साथ भी काम करने को तैयार हैं।

By Manoj VashisthEdited By: Published: Mon, 12 Aug 2019 07:31 PM (IST)Updated: Tue, 13 Aug 2019 07:55 AM (IST)
Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah में Disha Vakani की वापसी पर नया ट्विस्ट, Dilip Joshi ने किया खुलासा
Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah में Disha Vakani की वापसी पर नया ट्विस्ट, Dilip Joshi ने किया खुलासा

नई दिल्ली, जेएनएन। तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) शो छोटे पर्दे के सबसे कामयाब शोज़ में शामिल है, मगर पिछले कुछ अर्से से शो दया बेन यानि दिशा वकानी (Disha Vakani) की वजह से चर्चा में है। प्रेग्नेंसी की वजह दिशा ने शो से छुट्टी ली थी, मगर फिर नहीं लौटीं। अब ख़बर आ रही है कि दिशा जल्द शो में वापसी कर सकती हैं और इसके संकेत उनके जोड़ीदार जेठा लाल यानि दिलीप जोशी (Dilip Joshi) ने दिये हैं।

loksabha election banner

दया वकानी की वापसी को लेकर डीएनए को दिये इंटरव्यू में दिलीप जोशी ने कहा कि मुझे नहीं मालूम, मगर कुछ भी हो सकता है। दिशा, दयाबेन के किरदार के लिए वापसी कर सकती हैं। मैं उम्मीद कर रहा हूं कि वो लौटेंगी। उन्होंने यह भी कहा कि वो नई दिशा के साथ भी काम करने को तैयार हैं। 

दिलीप ने आगे कहा, अगर आपके परिवार से कोई चला जाता है, तो भी ज़िंदगी चलती रहती है। आपको ख़ुद को समझाना पड़ता है। कोई रास्ता नहीं होता। मुझे लगता है कि यह किरदार उनके लिए ही बना है। उन्होंने साढ़े नौ साल तक कड़ी मेहनत की है। पिछले दिनों यह भी ख़बरें आयी थीं कि दयाबेन के किरदार के लिए विभूति शर्मा का लुक टेस्ट हुआ है। 

इस साल की शुरुआत में आयीं कुछ रिपोर्ट्स के मुताबिक़, दिशा ने फीस बढ़ाने की मांग की थी, साथ ही उनके वर्किंग आवर्स बदलने को भी कहा था। दिशा डेढ़ लाख रुपये प्रति एपिसोड की मांग कर रही थीं। उन्हें 1.25 लाख रुपये प्रति एपिसोड दिये जा रहे थे। दिशा ने बिज़नेमै मयूर पंड्या के साथ 2015 में शादी की थी। तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो से पहले उन्होंने देवदास और जोधा अकबर शोज़ में छोटी-छोटी भूमिकाएं निभायी थीं। 

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.