Move to Jagran APP

जब पहली रात ही राहुल वैद्य-दिशा परमार के कमरे घुस आए रिश्तेदार, सिंगर ने बताया फर्स्ट नाइट का हाल

राहुल वैद्य ने शेयर किया कि कैसे उनके चचेरे भाई और मामा ने दिशा के साथ उनकी पहली रात को उनका कमरा हाईजैक कर लिया था। वह आगे कहते हैं कि मैंने जब अपने रिश्तेदारों को वहां देखा तो चौंक गया।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Published: Sun, 18 Jul 2021 07:49 AM (IST)Updated: Sun, 18 Jul 2021 07:49 AM (IST)
जब पहली रात ही राहुल वैद्य-दिशा परमार के कमरे घुस आए रिश्तेदार, सिंगर ने बताया फर्स्ट नाइट का हाल
Image Source: Instagram page of Instant Bollywood

नई दिल्ली जेएनएन। सिंगर राहुल वैद्य और दिशा परमार अपनी ग्रैंड शादी और रिसेप्शन के बाद संगीत समारोह के लिए काफी तैयारी की। इससे पहले उनकी रिहर्सल का एक मजेदार वीडियो वायरल हो गया। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में राहुल वैद्य अपनी फर्स्ट नाइट को हुए घटना का जिक्र कर रहे हैं।

loksabha election banner

राहुल ने शेयर किया कि कैसे उनके चचेरे भाई और मामा ने दिशा के साथ उनकी पहली रात को उनका कमरा हाईजैक कर लिया था। वह आगे कहते हैं कि मैंने जब अपने रिश्तेदारों को वहां देखा तो चौंक गया। इसपर दिशा ने बड़ी मासूमियत से सवाल किया कि क्या उनके कमरे में भी कोई और भी है?

राहुल ने आगे कहा कि भले ही वह उन्हें रात में दूर भेजने में कामयाब रहे, लेकिन उन्हें कम से कम ये पता था कि कुछ ऐसा ही फिर से होगा। सिंगर ने ये भी बताया कि उनके परिवार के सदस्यों ने उन्हें और दिशा को अगली सुबह तक चिढ़ाना खत्म नहीं किया था।

एक और घटना को शेयर करते हुए राहुल ने कहा कि उनके और दिशा के कमरे के बाहर सुबह 8 बजे किसी ने नॉक किया। जब देखा तो उनके चाचा थे और वो ऐसी चीज मांग रहे थे जो बाद में भी मांगी जा सकती थी। तो इस तरह राहुत की घरवाले उन्हें और दिशा को बार-बार छेड़ रहे थे।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

सोशल मीडिया पर एक और वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें राहुल को दिशा के साथ स्टेज पर गाते और डांस करते देखा जा सकता है।

राहुल वैद्य और दिशा परमार ने 16 जुलाई को एक पारंपरिक शादी समारोह में शादी के बंधन में बंध गए। इस जोड़े ने मुंबई के एक आलीशान होटल में एक भव्य रिसेप्शन पार्टी की भी मेजबानी की, जिसमें उद्योग में उनके सबसे करीबी दोस्त शामिल हुए। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.