Move to Jagran APP

Dance Deewane 3 के कंटेस्टेंट्स ने सोनू सूद को दिया ट्रिब्यूट तो रोने लगे एक्टर, बोले- ‘मेरे मां बाप नहीं है लेकिन..’

कलर्स के चर्चित डांसिंग रिएलिटी शो ‘डांस दीवाने 3’ के सेट पर इस वीकेंड बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद बतौर जज नज़र आने वाले हैं। कुछ एपिसोड्स के माधुरी दीक्षित शो का हिस्सा नहीं रहेंगी तो उनकी जगह सोनू सूद और नोरा फतेही कंटस्टेंट्स को जज करेंगे।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Fri, 30 Apr 2021 12:35 PM (IST)Updated: Fri, 30 Apr 2021 12:57 PM (IST)
Dance Deewane 3 के कंटेस्टेंट्स ने सोनू सूद को दिया ट्रिब्यूट तो रोने लगे एक्टर, बोले- ‘मेरे मां बाप नहीं है लेकिन..’
Photo credit - Colors Instagram Account Photo

नई दिल्ली, जेएनएन। कलर्स के चर्चित डांसिंग रिएलिटी शो ‘डांस दीवाने 3’ के सेट पर इस वीकेंड बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद बतौर जज नज़र आने वाले हैं। कुछ एपिसोड्स के माधुरी दीक्षित शो का हिस्सा नहीं रहेंगी तो उनकी जगह सोनू सूद और नोरा फतेही कंटस्टेंट्स को जज करेंगे। ‘डांस दीवाने 3’ के लिए ये वीकेंड कितना स्पेशल होने वाला है इसकी एक झलक कलर्स ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है।

loksabha election banner

अपकमिंग एपिसोड के कुछ प्रोमो कलर्स ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किए हैं जिनमें कंटेस्टेंट्स डांस के जरिए सोनू सूद को ट्रिब्यूट देते नज़र आ रहे हैं जिन्हें देखकर सोनू सूद की भी आंखों में आंसू आ जाते हैं। वीडियो में दिख रहा है कि कंटेस्टेंट्स अलग-अलग तरह से सोनू को सलाम करते हैं जिन्हें देखकर सोनू सूद भी अपने आंसू नहीं रोक पाते और कहते हैं, ‘मेर बाप नहीं हैं, लेकिन कहीं न कहीं ऊपर बैठकर वो मेरे लिए दुआ कर रहे हैं कि आज मेरा परिवार इतना बड़ा हो गया’।

 

View this post on Instagram

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

कंटेस्टेंट के पूरे गांव को राशन देने का वादा : इस कोरोना काल में सोनू सूद लोगों के लिए मसीह साबित हुए हैं। पूरे एक साल से सोनू सूद लगातार लोगों की सेवा कर रहे हैं। अब हाल ही में उन्होंने डांस दीवाने 3 के एक कंटेस्टेंट के पूरे गांव को राशन भिजवाने का वादा किया है। कलर्स ने अपने इंस्टाग्राम पर एक प्रोमो रिलीज़ किया है जिसमें दिख रहा है कि एक कंटेस्टेंट अपनी परफॉर्मेंस देने के बाद भावुक हो जाता है। कंटेस्टेंट बताता है, 'लॉकडाउन के बाद हमारी बस्ती में लोग खाने के लिए बहुत परेशान हैं, बस्ती वाले सब घबरा गए हैं'। ये सुनकर सोनू तुरंत कहते हैं, 'लॉकडाउन चाहें जितने दिन भी चले, चाहें एक महीना, दो महीना या 6 महीने जब तक लॉकडाउन रहेगा आपके पूरे गांव को राशन मेरी तरफ से पहुंचता रहेगा'। ये बात कहकर सोनू एक बार फिर ये साबित कर देते हैं कि वो वाकई लोगों के मसीहा हैं। देखें वीडियो।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.