Move to Jagran APP

Bigg Boss 13: ‘बिग बॉस’ के घर में Me Too बना मुद्दा, अब सिद्धार्थ शुक्ला ने देवोलीना को दिखाया आईन

Bigg Boss 13 में देवोलीना के मीटू बयान ने घर में जंग छेड़ दी है। शो में बतौर गेस्ट आईं फराह खान ने देवोलीना को कसकर फटकार लगाई। बाद अब सिद्धार्थ शुक्ला ने भी देवो को आईना दिखाया है

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Wed, 30 Oct 2019 10:44 AM (IST)Updated: Wed, 30 Oct 2019 10:45 AM (IST)
Bigg Boss 13: ‘बिग बॉस’ के घर में Me Too बना मुद्दा, अब सिद्धार्थ शुक्ला ने देवोलीना को दिखाया आईन
Bigg Boss 13: ‘बिग बॉस’ के घर में Me Too बना मुद्दा, अब सिद्धार्थ शुक्ला ने देवोलीना को दिखाया आईन

नई दिल्ली, जेएनएन। ‘बिग बॉस 13’ में देवोलीना के मीटू वाले बयान ने घर में जंग छेड़ दी है। सोमवार को शो में बतौर गेस्ट आईं फराह खान ने देवोलीना को कसकर फटकार लगाई। फराह के बाद अब सिद्धार्थ शुक्ला ने भी देवोलीना को आईना दिखाया है। दरअसल, एक टास्क के दौरान देवोलीना ने सिद्धार्थ से कहा था, अगर उन्होंने उसे छूआ तो वो घर के बाहर जाकर उन पर मीटू का आरोप लगाएंगी।

loksabha election banner

सोमवार को फराह खान ने देवोलीना को डांटते हुए कहा ‘मीटू कोई कार्ड नहीं है जिसका तुम कभी भी इस्तेमाल कर सकती हो। ये एक गंभीर मुद्दा है’। इसके बाद अब सिद्धार्थ ने भी देवोलीना को जेल में डालने के लिए मीटू वाले बयान पर भी आपत्ति जताई है। शो में इस हफ्ते किन्हीं दो सदस्यो को जेल के अंदर भेजा जाएगा। इसके लिए बिग बॉस घरवालों से कहते हैं कि घरवालों को आपसी सहमती से किन्हीं दो सदस्यों के नाम बताने होंगे जो जेल में जाने के हकदार हैं। पारस, आसिम और सिद्धार्थ का नाम लेते हैं। आसिम, शेफाली और देवोलीना का नाम लेते हैं। और सिद्धार्थ, देवोलीना और शेफाली का नाम लेते हैं।

देवोलीना का नाम लेने के पीछे सिद्धार्थ तर्क देते हैं ‘मैं देवोलीना का नाम लूंगा ‘मीटू’ वाले बायन की वजह से, क्योंकि उन्होंने इतनी बड़ी चीज़ का नाम इतने छोटे से टास्क के लिए लिया। ये उनकी मानसिकता दर्शाता है इसलिए उन्हें जेल में जाना जरूरी है’। इसके बाद सिद्धार्थ शेफाली का नाम लेते हैं और कहते हैं कि शेफाली के पास अपना कोई मुद्दा नहीं होता वो दूसरे को मुद्दों में घुसकर चिल्लाने लग जाती हैं।

 

View this post on Instagram

Jo sadasya jail ke andar jayenge, kya woh sach mein game ke agle padhaav se bahar nikal jayenge? Jaanne ke liye dekhiye #BiggBoss13 aaj raat 10:30 baje. Anytime on @voot. @vivo_india @beingsalmankhan #BiggBoss #BB13 #SalmanKhan

A post shared by Colors TV (@colorstv) on


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.