Move to Jagran APP

सलमान खान को शूटिंग के पहले दिन से पता था फ्लॉप होगी ये फिल्म, बिग बॉस के घर में किया खुलासा

‘बिग बॉस 13’ में रविवार को ‘बाला’ की टीम ने शिरकत की। अपनी फिल्म का प्रमोशन करने आयुष्मान खुराना भूमि पेडनेकर और यामी गौतम ‘बिग बॉस’ के घर पहुंचे।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Mon, 04 Nov 2019 09:31 AM (IST)Updated: Mon, 04 Nov 2019 11:07 AM (IST)
सलमान खान को शूटिंग के पहले दिन से पता था फ्लॉप होगी ये फिल्म, बिग बॉस के घर में किया खुलासा
सलमान खान को शूटिंग के पहले दिन से पता था फ्लॉप होगी ये फिल्म, बिग बॉस के घर में किया खुलासा

नई दिल्ली, जेएनएन। ‘बिग बॉस 13’ में रविवार को ‘बाला’ की टीम ने शिरकत की। अपनी फिल्म का प्रमोशन करने आयुष्मान खुराना, भूमि पेडनेकर और यामी गौतम ‘बिग बॉस’ के घर पहुंचे। इस दौरान उन्होंने सलमान खान के साथ काफी मस्ती की और कुछ टेढ़े-मेढ़े सवाल भी पूछे। आयुष्मान ने सलमान की फिल्मों को लेकर कुछ सवाल किए जिसका सलमान ने पूरी ईमानदारी से जवाब दिया।

loksabha election banner

आयुष्मान ने सलमान से पूछा, वो कौन सी फिल्म है जिसके बारे में आपको पहले से पता था कि ये फ्लॉप रहेगी? इसपर सलमान ने कहा ऐसी तो बहुत सारी फिल्में हैं। आयुष्मान ने कहा किसी एक फिल्म का नाम बताइए। तो सलमान ने ‘सूर्यवंशी’ का नाम लिया। हालांकि इसके बाद भूमि ने सूर्यवंशी की तारीफ की और कहा कि उन्हें तो ये फिल्म बहुत पसंद है। आपको बता दें कि सलमान खान और अमृता सिंह स्टारर ‘सूर्यवंशी' 1992 में रिलीज हुई थी। इस फिल्म में सलमान और अमृता के अलावा शीबा आकाशदीप भी लीड रोल में थीं।

 

View this post on Instagram

Naye sadasya @khesari_yadav ka swagat kiya #Bala ki cast @ayushmannk, @yamigautam aur @bhumipednekar ne kuch iss tarah se! Dekhiye inhe on #WeekendKaVaar with @BeingSalmanKhan aaj raat 9 baje. Anytime on @voot. @Vivo_India #BiggBoss13 #BiggBoss #BB13 #SalmanKhan

A post shared by Colors TV (@colorstv) on

घर की पहली कैप्टन बनी आरती सिंह :

बीते दिन बिग बॉस हाउस में शेफाली पूनावाला, हिंदुस्तानी भाउ, तहसीन पूनावाला, अरहान खान और हिमांशी खुराना की वाइल्ड कार्ड एंट्री हुई है। बिग बॉस ने सभी सदस्यों के आऩे पर कहा कि सभी घर वाले किसी एक ऐसे सदस्य का नाम लें जिसे वो इस घर में देखकर खुश नहीं हैं। सभी घर वालों ने एक एक कर नाम बताने शुरू कर दिए। कई लोगों ने माहिरा को टॉप 6 में आने के लायक नहीं बताया, वहीं चार लोगों ने आरती सिंह को खेल में रहने लायक नहीं बताया। सभी का कहना था की बेघर हो चुकीं रश्मि और देवोलीना आरती से ज्यादा डिजर्विंग थीं। बाद में बिग बॉस ने ट्विस्ट का खुलासा करते हुए बताया कि ये प्रक्रिया घर के पहले कैप्टन के नॉमिनेशन की प्रक्रिया था, जिसमें ज्यादा वोट हासिल करके आरती घर की पहली कैप्टन बन चुकी हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.