Move to Jagran APP

Ek Bewafaa गाने में दिखा एक्ट्रेस क्रिस्टल डिसूज़ा का बोल्ड अंदाज़, इंटरनेट पर वायरल हुआ वीडियो

क्रिस्टल ने गाने का टीज़र शेयर किया था जिस पर कई सेलेब्स ने कमेंट किये थे। राखी सावंत ने सुपरहिट बताया था। गाने में क्रिस्टल के लुक को लेकर कई फैंस ने कमेंट किये हैं। कई फैंस ने दिल और फायर की इमोजी बनाकर अपनी पसंद ज़ाहिर की है।

By Manoj VashisthEdited By: Published: Thu, 06 May 2021 10:25 PM (IST)Updated: Fri, 07 May 2021 08:45 AM (IST)
Ek Bewafaa गाने में दिखा एक्ट्रेस क्रिस्टल डिसूज़ा का बोल्ड अंदाज़, इंटरनेट पर वायरल हुआ वीडियो
Krystal Dsouza in Ek Bewafaa Song. Photo- Video Screenshot/TIPS

नई दिल्ली, जेएनएन। अक्षय कुमार की फ़िल्म बेवफ़ा के गाने एक बेवफ़ा को संगीतकार भरत गोयल ने रीक्रिएट किया है। ओरिजिनल गाने का संगीत नदीम-श्रवण ने दिया था। इस गाने में टीवी एक्ट्रेस क्रिस्टल डिसूज़ा का बोल्ड और सेंसुअस अवतार वायरल हो रहा है। गाने को नवोदित गायक समीर ख़ान ने आवाज़ दी है, जबकि गीत के बोल कौशल किशोर ने लिखे हैं। क्रिस्टल के साथ सिद्धार्थ गुप्ता और अक्षय खड़ोदिया फीचर हुए हैं।

loksabha election banner

आइकॉनिक ट्रैक को फिर से बनाने के अनुभव के बारे में बात करते हुए भरत कहते हैं, "एक प्रतिष्ठित गीत का रिक्रिएशन करना हमेशा एक चुनौती है, क्योंकि आपको न केवल प्रोडक्शन के साथ न्याय करने की ज़रूरत है, बल्कि रचना और रचनात्मक को भी संभालना है।

खासकर जब पुराने ट्रैक को बहुत पसंद किया जाता है। इसलिए यह एक बड़ी चुनौती थी, लेकिन हमने अपनी पूरी कोशिश की और हम जो हासिल करने में कामयाब रहे, उससे हम काफी खुश हैं।” इस गाने को लॉकडाउन के दौरान तैयार किया गया था। यू-ट्यूब पर गाना 5 मई को अपलोड किया गया था और 24 घंटों में इसे 41 लाख से अधिक व्यूज़ मिल चुके हैं।

 

View this post on Instagram

A post shared by 𝙆𝙧𝙮𝙨𝙩𝙡𝙚 𝘿’𝙨𝙤𝙪𝙯𝙖 (@krystledsouza)

 इससे पहले क्रिस्टल ने गाने का टीज़र शेयर किया था, जिस पर कई सेलेब्स ने कमेंट किये थे। राखी सावंत ने सुपरहिट बताया था। गाने में क्रिस्टल के लुक और गेटअप को लेकर कई फैंस ने कमेंट किये हैं। कई फैंस ने दिल और फायर की इमोजी बनाकर अपनी पसंद ज़ाहिर की है। हालांकि, कुछ ने ओरिजिनल के मुकाबले इस गाने को फीका बताया है।

बताते चलें, बेवफ़ा फ़िल्म 2005 में आयी थी, जिसमें अक्षय कुमार, करीना कपूर, अनिल कपूर, मनोज बाजपेयी, सुष्मिता सेन और शमिता शेट्टी ने मुख्य किरदार निभाये थे। फ़िल्म का निर्देशन धर्मेश दर्शन ने किया था, जबकि निर्माता बोनी कपूर थे। ओरिजिनल एक बेवफ़ा गाने को सोनू निगम ने आवाज़ दी थी। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.