Move to Jagran APP

KBC 12: सिर्फ 16 सेकेंड में कंटेस्टेंट ने पूरा कर दिया अमिताभ बच्चन का चैलेंज, बिग बी भी रह गए शॉक्ड

सोनी टीवी के सबसे चर्चित शो ‘कौन बनेगा करोड़पति 12’ में अमिताभ बच्चन के सामने अक्सर कंटेस्टेंट अपना-अपना टैलेंट दिखाते नज़र आते हैं। कोई हॉट सीट पर बैठकर बिग बी को कविता सुनाता है कोई उनके लिए गाना गाता है तो कोई रैप करता है।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Wed, 20 Jan 2021 10:50 AM (IST)Updated: Wed, 20 Jan 2021 10:59 AM (IST)
KBC 12: सिर्फ 16 सेकेंड में कंटेस्टेंट ने पूरा कर दिया अमिताभ बच्चन का चैलेंज, बिग बी भी रह गए शॉक्ड
Photo Credit - Sony Tv Instagram Account Photo

नई दिल्ली, जेएनएन। सोनी टीवी के सबसे चर्चित शो ‘कौन बनेगा करोड़पति 12’ में अमिताभ बच्चन के सामने अक्सर कंटेस्टेंट अपना-अपना टैलेंट दिखाते नज़र आते हैं। कोई हॉट सीट पर बैठकर बिग बी को कविता सुनाता है, कोई उनके लिए गाना गाता है, तो कोई रैप करता है। कंटेस्टेंट की हौसला अफज़ाई करने में अमिताभ बच्चन की भी कोई कसर नहीं छोड़ते हैं और उनका पूरा साथ देते हैं।

loksabha election banner

19 जनवरी के एपिसोड में भी कुछ ऐसा ही हुआ जब ग्रेटर नोएडा से आए 20 साल के कंटेस्टेंट मंगलम कुमार ने अपने एक शौक के बारे में बिग बी को बताया। फिर हुआ यूं कि बिग बी ने कंटेस्टेंट को ही चैलेंज दे डाला। खेल के दौरान मंगलम ने अमिताभ बच्चन को बताया कि उन्हें रयूबिक्स क्यूब सॉल्व करने का शौक है। ये जानकर अमिताभ बच्चन ने उन्हें क्यूब देकर इसे लाइव सॉल्व करने का चैलेंज दिया। मंगलम ने बिग बी का चैलेंज एक्सेप्ट किया और क्यूब को 16 सेकेंड में ही सॉल्व कर दिया। कंटस्टेंट का ये टैलेंट देकर अमिताभ बच्चन भी हैरान रह गए और ताली बजाते हुए बोले- अदभुत हैं आप!’।

 

View this post on Instagram

A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial)

आपको बता दें कि मंगलम से पहले हॉट सीट पर रोलओवर कंटेस्टेंट प्रियंका बागड़ी बैंठी। महाराष्ट्र के पुणे से आईं प्रियंका ‘केबीसी 12’ की रोलओवर कंटेस्टेंट थीं। प्रियंका सोमवार को 5 सवालों का जवाब दे चुकी थीं, मंगलवार को उन्होंने छठवें सवाल से गेम शुरू किया। लाइफ लाइन की मदद से प्रियंका ने अच्छा गेम खेला, लेकिन ज्यादा दूर तक नहीं जा सकीं और 1 लाख 60 हज़ार रुपए लेकर घर चली गईं।

प्रियंका ने अपना परिचय देते हुए बताया कि वो एक यू-ट्यूबर हैं और अपने 2 कुकिंग चैनल चलाती हैं। प्रियंका को कुकिंग का बहुत शौक है और उनके कुकिंग वीडियोज़ उनके पति ही शूट करते हैं। प्रियंका ने कहा कि वो अभी अपने घर पर ही वीडियो शूट करती हैं इसलिए वो यहां से जो भी धनराशी जीतेंगी उन पैसों से अपने लिए स्टूडियो बनवाएंगी जिसमें वो अपने कुकिंग वीडियो शूट करेंगी। प्रियंका ने अच्छा गेम खेलते हुए 1 लाख 60 हज़ार रुपए जीते, लेकिन 3 लाख 20 हज़ार के सवाल पर उन्होंने क्विट कर दिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.