Move to Jagran APP

फोटोग्राफर्स की भीड़ देखकर एयरपोर्ट पर भागने लगीं हिना ख़ान, भड़के फैंस बोले-‘थोड़ा तो स्पेस दो’

पूरे सावधानी बरतने और सारे रूल्स फॉलो करने के बाद भी सेलेब्स कोरोना वायरस की चपेट में आते जा रहे हैं। इसलिए स्टार्स कोरोना को लेकर अब और ज्यादा सावधान हो गए हैं पब्लिक प्लेस पर सोशल डिस्टेंसिंग से लेकर मास्क पहने तक का प्रॉपर ध्यान रख रहे हैं।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Wed, 14 Apr 2021 03:37 PM (IST)Updated: Wed, 14 Apr 2021 03:41 PM (IST)
फोटोग्राफर्स की भीड़ देखकर एयरपोर्ट पर भागने लगीं हिना ख़ान, भड़के फैंस बोले-‘थोड़ा तो स्पेस दो’
Photo Credit - Viral Bhayani Insta Account Photo

नई दिल्ली, जेएनएन। पूरे सावधानी बरतने और सारे रूल्स फॉलो करने के बाद भी सेलेब्स कोरोना वायरस की चपेट में आते जा रहे हैं। इसलिए स्टार्स कोरोना को लेकर अब और ज्यादा सावधान हो गए हैं, पब्लिक प्लेस पर सोशल डिस्टेंसिंग से लेकर मास्क पहने तक का प्रॉपर ध्यान रख रहे हैं। यहां तक की पैपराज़ी के सामने भी स्टार्स अब मास्क नहीं उतार रहे हैं। लेकिन हाल ही में हिना ख़ान के साथ कुछ ऐसा हुआ कि वो पैपराजी को देखते हुए मुंबई एयरपोर्ट पर भागने लगीं। हिना का ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो को देखकर हिना के फैंस भी पैपाराज़ी पर भड़ रहे हैं और एक्ट्रेस को स्पेस देने की बात कह रहे हैं।

loksabha election banner

दरअसल हुआ यूं कि हाल ही में हिना को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। हिना को देखते ही उनकी फोटो क्लिक करने के लिए ढेर सारे फोटोग्राफर्स इक्ट्ठा हो गए जिन्हें देखकर हिना थोड़ी सी घबरा गईं। पहले तो हिना ने इधर-उधर देख, उसके बाद तोज़ी से भागने लगीं, और दौड़कर अपनी कार में बैठ गईं। कोरोना महामारी के बीच जहां लोग एक दूसरे से प्रॉपर दूरी बना रहे हैं ऐसे में पैपराज़ी का हिना को इस तरह घेरना उनके फैंस को बिल्कुल पसंद नहीं आ रहा है और वो वीडियो पर कमेंट फोटोग्राफर्स की आलोचना कर रहे हैं। देखें वीडियो।

 

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

आपको बता दें कि हिना सोशल मीडिया पर अच्छी खासी एक्टिव रहती हैं। आज रमज़ान के मौके पर भी हिना ने अपने फैंस को इस पवित्र महीने की बधाई दी है। अभिनेत्री हिना खान ने सोशल मीडिया पर अपनी खास तस्वीरें साझा कर फैंस को रमजान की मुबारकबाद दी है। उन्होंने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी तस्वीरें साझा की हैं। इस तस्वीर में हिना खान ने यल्लो कलर का पारंपरिक सूट पहना हुए। साथ ही लाइट मेकअप भी किया हुआ है, जिसमें हिना खान काफी सुंदर लग रही थी। तस्वीरों में हिना खजूर की प्लेट ले जाती हुई नजर आ रही हैं। फोटो शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा है, 'रमदान मुबारक'।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.