This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.
OK

पिता के निधन की खबर सुनते ही कश्मीर से मुंबई लौटीं हिना ख़ान, एयरपोर्ट पर इस तरह हुईं स्पॉट

इस कोरोना काल में हिना ख़ान के घर पर दुखों का एक और पहाड़ टूट पड़ा है। मंगलवार को हिना ख़ान के पिता का निधन हो गया है। हिना के पिता का निधन मुंबई में कार्डियक अरेस्ट के चलते हुआ है।

Nazneen AhmedWed, 21 Apr 2021 08:54 AM (IST)
पिता के निधन की खबर सुनते ही कश्मीर से मुंबई लौटीं हिना ख़ान, एयरपोर्ट पर इस तरह हुईं स्पॉट

नई दिल्ली, जेएनएन। इस कोरोना काल में हिना ख़ान के घर पर दुखों का एक और पहाड़ टूट पड़ा है। मंगलवार को हिना ख़ान के पिता का निधन हो गया है। हिना के पिता का निधन मुंबई में कार्डियक अरेस्ट के चलते हुआ है। पिता के मौत की खबर सुनते ही एक्ट्रेस कश्मीर से मुंबई वापस लौट आई हैं। हिना अपने काम के सिलसिले में कश्मीर गई हुई थीं, लेकिन जैसे ही उन्हें अपने पिता के निधन के बारे में पता चला वो तुरंत मुंबई आ गईं।

मंगलवार रात को हिना को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। इस दौरान एक्ट्रेस ने ब्लू और व्हाइट कलर का जंप सूट पहना हुआ था जिसके साथ उन्होंने डेनिम जैकेट कैरी कर रखी थी। कोरोना वायरस को देखते हुए हिना ने पूरी सावधानी बरत रखी थी। एक्ट्रेस ने चेहरे पर मास्क और आखों पर चश्मा लगा रखा था। एयरपोर्ट से एक्ट्रेस की कई फोटोज़ और वीडियो भी सामने आए हैं जिनमें वो चुपचाप अपनी गाड़ी में बैठती नज़र आ रही हैं।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Mayank loves hina .. (@akshara_my_life_line)

हिना खान अपने पिता से काफी अच्छी बॉन्डिंग शेयर करती थीं। वो अक्सर पिता के साथ कई तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती थीं। अचानक पिता का साया सिर से उठ जाने की वजह से हिना खान ज़ाहिर है इस समय सदमे में होंगी।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Mayank loves hina .. (@akshara_my_life_line)

हिना के पिता उन्हें बहुत सपोर्ट करते थे ईटीटाइम्स से बात करते हुए एक्ट्रेस ने बताया था, ‘मुझे नहीं पता कि ये बात कितने लोग जानते हैं लेकिन मैं जब मुंबई आई थी तो इस बारे में सिर्फ मेरे पापा जानते थे। मैंने सिर्फ इस बारे में अपने पापा को बताया था कि मैं मुंबई रही हूं बाकी किसी को नहीं पता था। मेरी मम्मी और बाकी के परिवार वालो तो लगा था कि मैं दिल्ली हूं। मैंने अपनी ज़िंदगी में चाहें जो फैसला लिया हो मेरे पापा उसमें हमेशा मेरे पार्टनर इन क्राइम रहे हैं। मैं आगे भी अपनी ज़िंदगी में जो भी करूंगा या कर रही हूं इस बारे में पापा से बात करती हूं। मैं हमेशा पापा की राजकुमारी रही हूं। बल्कि बिग बॉस में भी मेरे बेड पर लिखा था ‘पापा की बेटी’।