Move to Jagran APP

Hina Khan Baby: बेबी का स्वागत करने के लिए तैयार हिना ख़ान, इस वीडियो में दिखीं काफी एक्साइटेड

Hina Khan Baby बिग बॉस फेम और फेमस एक्ट्रेस हिना ख़ान अक्सर अपनी फोटोज़ को लेकर चर्चा में रहती हैं। हिना ख़ान की फोटोज़ और वीडियोज़ सोशल मीडिया पर काफी वायरल होते हैं जिन्हें फैंस द्वारा काफी पसंद किया जाता है।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Wed, 30 Dec 2020 10:54 AM (IST)Updated: Wed, 30 Dec 2020 10:54 AM (IST)
Hina Khan Baby: बेबी का स्वागत करने के लिए तैयार हिना ख़ान, इस वीडियो में दिखीं काफी एक्साइटेड
Photo Credit - Hina Khan Instagram Account Photo

नई दिल्ली, जेएनएन। बिग बॉस फेम और फेमस एक्ट्रेस हिना ख़ान अक्सर अपनी फोटोज़ को लेकर चर्चा में रहती हैं। हिना ख़ान की फोटोज़ और वीडियोज़ सोशल मीडिया पर काफी वायरल होते हैं जिन्हें फैंस द्वारा काफी पसंद किया जाता है। लेकिन फिलहाल हिना का एक वीडियो सामने आया है जिसे देखकर पहले तो आपको झटका लगेगा, लेकिन जब वीडियो के पीछे की कहानी पता चलेगी तब आपको थोड़ी तसल्ली होगी।

loksabha election banner

दरअसल, हिना ख़ान अपने घर में जल्द ही एक बच्चे का स्वागत करने वाली हैं। अब इससे पहले की आप अपने दिमाग के घोड़े दौड़ाएं हम आपको बता दें कि हिना अपनी भतीजी या भतीजे का स्वागत करने वाली हैं। न्यू बॉर्न बेबी के इस दुनिया में आने से पहले ही हिना ने एक खास तैयारी कर रखी है। babyjalebi के इंस्टाग्राम अकाउंट पर हिना का एक वीडियो शेयर किया गया है जिसमें एक्ट्रेस के पीछे एक झूला नज़र आ रहा है जिसे लेकर हिना ख़ान काफी एक्साइटेड दिख रही हैं।

वीडियो में हिना बेबी जलेबी का शुक्रियाअदा कर रही हैं और बोल रही हैं कि ये इतना प्यारा है कि उनका इममें सोने का मन कर रहा है। आप भी देखें वीडियो।

 

View this post on Instagram

A post shared by Baby Jalebi (@babyjalebi)

आपको बता दें कि हिना ख़ान हाल ही में बिग बॉस 14 में नज़र आई थीं जिस वजह से वो काफी चर्चा में भी रही थीं। इसके बाद हिना अपने परिवार और ब्वॉयफ्रेंड रॉकी के साथ मालदीव्स छुट्टियां मनाने चली थीं। हिना के मालदीव्स वेकेशन की फोटोज़ सोशल मीडिया पर काफी वायरल भी हुई थीं। इन फोटोज़ में हिना बिकिनी में कहर बरपाती नज़र आ रही थीं। इतना ही नहीं हिना ने मालदीव्स से एक से बढ़कर एक फोटो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की थी जो काफी वायरल भी हुई थीं। देखें तस्वीरें।

 

View this post on Instagram

A post shared by HK (@realhinakhan)

 

View this post on Instagram

A post shared by HK (@realhinakhan)


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.