Move to Jagran APP

Bigg Boss 14: एजाज़ ख़ान के लिए बढ़ता जा रहा पवित्रा पूनिया का प्यार, जान कुमार के सामने फिर किया इज़हार

‘बिग बॉस 14’ में एक नई लव स्टोरी को शुरुआत होती नज़र आ रही है। घर की दमदार कंटेस्टेंट मानी जा रहीं पवित्रा पूनिया के दिल में एजाज़ ख़ान के लिए प्यार बढ़ता ही जा रहा है। एक बार फिर उन्होंने अपनी फीलिंग्स का इज़हार किया है।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Wed, 28 Oct 2020 02:26 PM (IST)Updated: Wed, 28 Oct 2020 02:26 PM (IST)
Bigg Boss 14: एजाज़ ख़ान के लिए बढ़ता जा रहा पवित्रा पूनिया का प्यार, जान कुमार के सामने फिर किया इज़हार
Photo Credit - Colors Instagram Account Photo

नई दिल्ली, जेएनएन। ‘बिग बॉस 14’ में एक नई लव स्टोरी को शुरुआत होती नज़र आ रही है। घर की दमदार कंटेस्टेंट मानी जा रहीं पवित्रा पूनिया के दिल में एजाज़ ख़ान के लिए प्यार बढ़ता ही जा रहा है। पवित्रा ने कुछ दिन पहले ही ये एक्सप्रेस किया था कि वो एजाज़ को पसंद करने लगी हैं और उनसे उन्हें एक इमोशनल जुड़ाव हो गया है। हालांकि इसके बाद दोनों के बीच थोड़ी दूरी आ गई थी और ज़ोरदार झगड़ा भी हुआ था। लेकिन अब धीरे-धीरे दोनों फिर से करीब आने लगे हैं। हालांकि ये नज़दीकी पवित्रा के तरफ से ज्यादा दिखाई दे रही है, जब्कि एजाज़ ने हर बार इस बात से इनकार किया है कि पवित्रा को लेकर ऐसी कोई भी फीलिंग रखते हैं।

prime article banner

आज के एपिसोड में पवित्रा फिर से एजाज़ के लिए अपनी फीलिंग्स का इज़हार करेंगी। वो जान कुमार को बताएंगी कि उन्हें पता ही नहीं चला कि कब उन्हें एजाज़ से इतना अटैचमेंट हो गया। कलर्स के इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किए गए वीडियो में दिख रहा है, एजाज़, निक्की से अपनी दाढ़ी डाई करने के बारे में पूछती हैं। इसके बाद निक्की कहती हैं कि पवित्रा से पूछ लीजिए वो जैसे कहें वैसा ही करना क्योंकि वो उन्हें बहुत पसंद करती हैं। वो दिन रात आपकी बातें करती रहती हैं'।

इसके बाद पवित्रा, जान से कहती हुई दिख रही हैं कि ‘वो यहां आए और चीज़ें बदल गईं और हमें पता भी नहीं चला’। जान उनसे कहते हुए दिख रहे हैं कि ‘आप लोगों के बीच जो भी गुस्सा था, भड़ास थी वो सब निकल चुका है इसलिए अब आप दोनों ने एक दूसरे को वैसे ही स्वीकार कर लिया है जैसे आप लोग हो’। इसके बाद वीडियो में एजाज़, पवित्रा को किस करते हुए नज़र आ रहे हैं। देखें वीडियो।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

@jaan.kumar.sanu aur @nikki_tamboli ban rahein hain @pavitrapunia_ aur @eijazkhan ke liye cupids! Kya inke beech hogi ek naye rishte ki shuruaat? Watch tonight 10:30 PM only on #Colors. Catch #BiggBoss before TV on@vootselect. #BiggBoss2020 #BiggBoss14 @beingsalmankhan

A post shared by Colors TV (@colorstv) on


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.