Move to Jagran APP

Nikki Tamboli ने फ्लॉन्ट किया अपना हॉट फिगर, इस वीडियो से लगाई सोशल मीडिया पर आग

‘बिग बॉस 14’ फेम निक्की तंबोली जब से रिएलिटी शो में नज़र आई हैं उसके बाद से काफी चर्चा में रहती हैं। शो के दौरान निक्की अपने बर्ताव की वजह से काफी खबरों में रहती थीं। बाहर आकर निक्की अपनी फोटोज़ और वीडियो की वजह से छाई रहती हैं।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Wed, 07 Apr 2021 10:15 AM (IST)Updated: Wed, 07 Apr 2021 01:33 PM (IST)
Nikki Tamboli ने फ्लॉन्ट किया अपना हॉट फिगर, इस वीडियो से लगाई सोशल मीडिया पर आग
Photo Credit - Nikki Tamboli Insta Account Photo

नई दिल्ली, जेएनएन। ‘बिग बॉस 14’ फेम निक्की तंबोली जब से रिएलिटी शो में नज़र आई हैं उसके बाद से काफी चर्चा में रहती हैं। शो के दौरान निक्की अपने बर्ताव की वजह से काफी खबरों में रहती थीं। बाहर आकर अब निक्की अपनी फोटोज़ और वीडियो की वजह से सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। निक्की की हॉट फोटोज़ सोशल मीडिया पर आए दिन वायरल होती रहती हैं। फिलहाल एक्ट्रेस का एक सैक्सी वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें निक्की अपना परफेक्ट फिगर फ्लॉन्ट करती दिख रही हैं। इस वीडियो में निक्की काफी अट्रेक्टिव लग रही हैं।

loksabha election banner

वीडियो निक्की ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। इस वीडियो में दिख रहा है कि निक्की अपने घर का दरवाज़ा खोलकर बाहर आती हैं और सेक्सी पोज़ देने लगती हैं। इस दौरान निक्की ने पिंक कलर की एक शॉर्ट ड्रेस पहन रखी होती है, जिसमें वो काफी बोल्ड नज़र आ रही हैं। एक्ट्रेस का ये वीडियो उनके फैंस को भी काफी पंसद आ रहा है और लोग एक्ट्रेस को हॉट बता रहे हैं।

 

View this post on Instagram

A post shared by Nikki Tamboli (@nikki_tamboli)

आपको बता दें कि निक्की तंबोली मूल रूप से साउथ इंडियन एक्ट्रेस हैं, लेकिन बिग बॉस 14 ने उन्हें पूरे देश में फेमस कर दिया है। बिग बॉस 14 के दौरान निक्की तंबोली के काफी चर्चे रहे थे। कभी जान कुमार शानू से दोस्ती तो कभी अपनी बदतमीज़ियों की वजह से निक्की हमेशा खबरों में रहती थीं। बिग बॉस 14 के दौरान निक्की को काफी बार ट्रोल भी किया, कई बार सलमान ख़ान ने भी उन्हें फटकार लगाई लेकिन सब कुच झेलते हुए निक्की शो की फाइनलिस्ट बनीं और टॉप 3 में अपनी जगह बनाई।

निक्की अपनी हॉट फोटोज़ की वजह से भी काफी चर्चा में रहती हैं। अगर आप एक्ट्रेस का इंस्टाग्राम देखेंगे तो उसमें आपको एक्ट्रेस की एक से बढ़कर एक फोटो मिल जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.