Move to Jagran APP

Bigg Boss 14: जैस्मिन के जाते ही 'दुश्मन' बने अली गोनी और अभिनव, एक दूसरे पर किए ये भद्दे कमेंट

बिग बॉस हाउस में इक्वेशन्स चेंज होना बहुत आम बात है। यहां दोस्त से दुश्मनी कब हो जाती है पता नहीं चलता और दुश्मिन कब गले लग जाते हैं उसका भी पता नहीं चलता है। जैसे फिलहाल अली और अभिनव शु्क्ला के बीच देखी नई दुश्मनी देखी जा रही है।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Thu, 21 Jan 2021 11:41 AM (IST)Updated: Thu, 21 Jan 2021 11:52 AM (IST)
Bigg Boss 14: जैस्मिन के जाते ही 'दुश्मन' बने अली गोनी और अभिनव, एक दूसरे पर किए ये भद्दे कमेंट
Photo Credit - Colors Instagram Account Photo

नई दिल्ली, जेएनएन। 'बिग बॉस हाउस' में इक्वेशन्स चेंज होना बहुत आम बात है। यहां दोस्त से दुश्मनी कब हो जाती है पता नहीं चलता और दुश्मन कब गले लग जाते हैं उसका भी पता नहीं चलता। इस सीज़न में रुबीना दिलैक और निक्की तंबोली के बीच शुरुआत में कट्टर दुश्मनी देखी गई थी, लेकिन अब दोनों अच्छे दोस्त हैं। वहीं अली गोनी और अभिनव शुक्ला के बीच शुरुआत से एक अच्छा बॉन्ड देखा गया था, लेकिन अब वो दुश्मन बनते जा रहे हैं। ये कहना शायद गलत नहीं होगा कि दोनों के बीच की कड़ी थी जैस्मिन भसीन जो कि अब बिग बॉस हाउस से  जा चुक हैं।

prime article banner

जब तक जैस्मिन घर में थीं तब तक अली और अभिनव को अक्सर साथ देखा जाता था, क्योंकि अली और अभिनव दोनों ही जैस्मिन के अच्छे दोस्त हैं। लेकिन जब से जैस्मिन गई हैं तब से दोनों के बीच दूरी आती जा रही है। इस दूरी की झलक पिछले कुछ दिनों में देखी जा चुकी है, लेकिन आज दोनों खुलकर एक दूसरे के सामने आ जाएंगे। कलर्स ने अपने इंस्टाग्राम पर आज के एपिसोड का एक प्रोमो शेयर किया है जिसमें अली और अभिनव के बीच ‘लाकडाउन’ टास्क के दौरान ज़ोरदार बहस होती दिख रही है।

वीडियो में दिख रहा है कि अली, अभिनव को गुस्से में बंदर कहते हैं तो अभिनव भी पलटकर उन्हें भैंस कहते हैं। आगे अभिनव कहते हैं ‘थूककर मत चाट’ जिसके बाद अली गुस्से में जिस जगह खड़े होते हैं उस जगह थूक देते हैं और अभिनव को चाटने के लिए कहते हैं। इसके बाद दोनों के बीच आमने-सामने से बहस होती है। देखें वीडियो।

 

View this post on Instagram

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

निक्की ने घर में उठाया 'मीटू' का मुद्दा :

20 जनवरी के एपिसोड में निक्की तंबोली और देवोलीना भट्टाचार्जी के बीच ज़ोरदार लड़ाई देखी गई। लॉकडाउन टास्क के दौरान निक्की, रुबीना की टीम को जिताने के लिए घर के अंदर जाकर बैठ गईं और यही बात देवोलीना को बिल्कुल नागवार ग़ुज़री। जिसके बाद दोनों के बीच काफी देर तक बहसा बाहसी हुई। गुस्से में निक्की ने देवोलीना से कह दिया कि ये 'मी टू' के नाम पर लालछन लगाने वाली लड़की है। जिसके बाद देवोलीना समेत पूरे घर ने उनके इस कमेंट की आलोचना की। फिर देवोलीना ने रुबीना दिलैक को 'बिग बॉस 13' का पूरा मीटू का किस्सा बताया।

 

View this post on Instagram

A post shared by ColorsTV (@colorstv)


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.