Move to Jagran APP

Bigg Boss 13: 4 महीनों में बिग बॉस हाउस में हुई ये 5 भयानक लड़ाइयां, देखें कहां से हुई थी शुरुआत

Bigg Boss 13 बिग बॉस के इतिहास का इकलौता ऐसा सीजन रहा है जो कंटेस्टेंट्स के टास्क की वजह से नहीं बल्कि उनकी फाइट की वजह से चर्चा में रहा है।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Fri, 24 Jan 2020 09:30 AM (IST)Updated: Fri, 24 Jan 2020 11:27 AM (IST)
Bigg Boss 13: 4 महीनों में बिग बॉस हाउस में हुई ये 5 भयानक लड़ाइयां, देखें कहां से हुई थी शुरुआत
Bigg Boss 13: 4 महीनों में बिग बॉस हाउस में हुई ये 5 भयानक लड़ाइयां, देखें कहां से हुई थी शुरुआत

नई दिल्ली,जेएनएन। 'बिग बॉस 13'...'बिग बॉस' के इतिहास का इकलौता ऐसा सीजन रहा है जो कंटेस्टेंट्स के टास्क की वजह से नहीं बल्कि उनकी फाइट की वजह से चर्चा में रहा है। इस सीजन में जितनी लड़ाइयां देखने को मिली हैं उतनी किसी सीजन में नहीं मिलीं। यही वजह है कि ये सीजन सबसे ज्यादा चर्चा में रहा। लेकिन इन लड़ाइयों कि शुरुआत हुई कहां से? ये शायद आपको नहीं याद होगा। चलिए हम आपको याद दिलाते हैं कि बिग बॉस हाउस में वो कौन सी पहली लड़ाई थी तो चर्चा में आई थी। उस लड़ाई के बाद कैसे घरवालों की दोस्ती दुश्मनी और दुश्मनी दोस्ती में बदल गई।

prime article banner

कलर्स ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें ये दिखाया गया है कि इस सीजन में कौन सी 5 बड़ी लड़ाइयां हुई हैं। 

सिद्धार्थ और माहिरा की लड़ाई : आपको याद होगा 'बिग बॉस' के शुरुआती दिनों में एक ट्रांस्पोर्ट टास्क करवाया गया था जिसमें माहिरा शर्मा और सिद्धार्थ शर्मा की जबरदस्त फाइट हुई। दोनों के बीच खींचातानी में माहिरा गिर गई थीं जिसके बाद उन्होंने काफी हंगामा किया था। हालांकि जैसे-जैसे दिन बीतते गए दोनों के बीच कहानी चेंज होती गई और आज दोनों काफी अच्छे दोस्त हैं।

पारस और आसिम का झगड़ा : पारस और आसिम के झगड़े को काफी वक्त हो चुका है लेकिन अगर आप बिग बॉस के दर्शक हैं तो यकीकनन वो झगड़ा आप नहीं भूले होंगे। उस झगड़े के दौरान पारस और आसिम के बीच कोई हाथापाई तो नहीं हुई थी, लेकिन कहासुनी इतनी ज्यादा हो गई थी पारस ने आसिम को लेकर काफी पर्सनल कमेंट कर दिए थे जिससे सभी घरवाले नाराज़ हो गए थे।

सिद्धार्थ और रश्मि देसाई : सिद्धार्थ और रश्मि यूं तो शो की शुरुआत से ही एक दूसरे के खिलाफ नजर आए हैं, लेकिन कुछ हफ्ते पहले दोनों की बीच सबसे बड़ी लड़ाई हुई जब रश्मि ने सिद्धार्थ के ऊपर चाय फेंक दी और बदल में सिद्धार्थ ने भी उनके ऊपर चाय फेंक दी थी। गुस्से में सिद्धार्थ ने रश्मि को काफी कुछ कहा था और उनके ब्वॉयफ्रेंड अरहान की शर्ट फाड़ दी थी।

सिद्धार्थ और आसिम : सिद्धार्थ और आसिम शो की शुरुआत में जितने पक्के दोस्त थे अब उतने ही कट्टर दुश्मन बन चुके हैं। दोनों की लगभग हर रोज़ लड़ाई होती है और बात हाथापाई तक पहुंच जाती है। कुछ दिन पहले तो दोनों के बीच इतनी गहमागहमी हो गई थी कि खुद बिग बॉस को बीच में आना पड़ा था और बिग बॉस न दोनों को डांटा था।

मधुरिमा और विशाल : इस लड़ाई के बारे में तो हम आपको क्या ही बताएं। आसिम और सिद्धार्थ के बाद अगर किसी झगड़े ने सलमान खान का भी पारा हाई कर दिया था वो था मधुरिमा और विशाल का झगड़ा। दोनों के बीच कुछ दिन पहले ही भयानक फाइट हुई थी जिसमें विशाल ने मधुरिमा के ऊपर पानी फेंक दिया था और मधुरिमा ने उन्हें फ्राइंग पैन से मारा था। जिसकी सज़ा भी उन्हें मिली और उन्हें शो से बाहर कर दिया गया।

 

View this post on Instagram

Iss ghar ke inn iconic fights mein kisne kiya aapko entertain? Watch #BB13 tonight at 10:30 PM. Anytime on @Voot. @Vivo_India @BeingSalmanKhan #BiggBoss13 #BiggBoss #SalmanKhan

A post shared by Colors TV (@colorstv) on


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.