Move to Jagran APP

ट्रोलर्स को मुंहतोड़ जवाब देने के बाद अंकिता लोखंडे ने रश्मि देसाई संग जमकर की पार्टी, देखें वीडियो

फेमस टीवी एक्ट्रेस अंकिता इन दिनों सोशल मीडिया पर ट्रोलर्स के निशाने पर रहती हैं। सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से अंकिता को काफी ट्रोल किया जाता है। इस बात से उनके उनके माता पिता को बहुत तकलीफ पहुंचती है।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Wed, 03 Mar 2021 09:22 AM (IST)Updated: Wed, 03 Mar 2021 09:30 AM (IST)
ट्रोलर्स को मुंहतोड़ जवाब देने के बाद अंकिता लोखंडे ने रश्मि देसाई संग जमकर की पार्टी, देखें वीडियो
Photo Credit- Ankita Lokhande Instagram Account Photo

नई दिल्ली, जेएनएन। फेमस टीवी एक्ट्रेस अंकिता इन दिनों सोशल मीडिया पर ट्रोलर्स के निशाने पर रहती हैं। सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से अंकिता को काफी ट्रोल किया जाता है। इस बात से उन्हें शायद इतना फर्क न पड़ता हो, लेकिन उनके माता पिता को बहुत तकलीफ पहुंचती है। हाल ही में अंकिता ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर कर ट्रोलर्स पर अपना गुस्सा ज़ाहिर किया और कहा कि ‘अगर मैं आपको पसंद नहीं हूं तो मुझे अनफॉलो कर दीजिए। लेकिन मुझे इन सब चीज़ों के लिए ब्लेम करना बंद करिए’। हालांकि एक्ट्रेस का ये भी कहना था कि उन्हें ट्रोल होने से ज्यादा फर्क नहीं पड़ता वो अपनी ज़िंदगी पॉजिटिव तरीके से जीती हैं।

loksabha election banner

इसी पॉजिटिविटी को बरकार रखते हुए ट्रोलर्स को मुंहतोड़ जवाब देने के बाद अंकिता लोंखडे ने अपनी बेस्ट फ्रेंड फॉरवेर रश्मी देसाई के साथ जमकर पार्टी की। रश्मी और अंकिता ने पार्टी के कुछ वीडियोज़ और फोटोज़ अपने इंस्टग्राम पर शेयर किए हैं जिसमें दोनों साथ में ढेर सारी मस्ती करती दिख रही हैं। रश्मी ने अपने इंस्टा पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें अंकिता और वो ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ फिल्म के ‘तू जो रूठा तो कौन हंसेगा’ गाने पर लिप्सिंग करती दिख रही हैं। इसके अलावा भी दोनों ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर पार्टी के ढेर सारे वीडियो शेयर किए हैं। देखें वीडियो।

 

View this post on Instagram

A post shared by Rashami Desai (@imrashamidesai)

 

View this post on Instagram

A post shared by Ankita Lokhande (@lokhandeankita)

अंकिता ने लगाई थी क्लास:

एक्ट्रेस ने वीडियो शेयर कर कहा था, ‘मैं बहुत दिन से देख रही हूं लोग मुझे गंदी-गंदी गालियां देते हैं। मेरे वीडियोज़ और पोस्ट पर लोग गंदे-गंदे कमेंट करते हैं। ये बहुत-बहुत ज्यादा हर्ट करता है मेरे लिए शायद इतना नहीं, क्योंकि मुझे फर्क नहीं पड़ता। लेकिन मैरे पैरेंट्स को ये बहुत हर्ट करता है। किसी को हक नहीं है किसी के रिश्ते पर ऊंगली उठाए। कोई जज नहीं कर सकता कि किसी और का रिश्ता। जो लोग आज मेर रिश्ते पर ऊंगली उठाते हैं वो लोग मेरे रिश्ते को नहीं जानते वो नहीं जानते कि मेरी स्टोरी क्या रही है। इसलिए मुझे ब्लेम करना बंद करिए और इतना ही प्यार था तो अब क्यों आकर लड़ रहे हो पहले कहां थे? जब सारी चीज़े खत्म हो रही थीं लाइफ में’।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.