Move to Jagran APP

Dance Deewane 3: जब मुसिलम होने के कारण गुरू ने डांस सिखाने से कर दिया था मना, बनवानी पड़ी थी कुंडली और...

इस दौरान माधुरी दीक्षित ने वहीदा रहमान हेलन और आशा पारीख के फेमस गानों पर परफॉर्म किया। इसका वीडियो माधुरी ने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया था। आप देख सकते हैं कि वह वहीदा के साथ उनके फेमस सॉन्ग पान खाये सैंयाँ हमारो... पर शानदार परफॉर्म देती नजर आईं थीं।

By Priti KushwahaEdited By: Published: Tue, 30 Mar 2021 08:45 AM (IST)Updated: Tue, 30 Mar 2021 08:45 AM (IST)
Dance Deewane 3: जब मुसिलम होने के कारण गुरू ने डांस सिखाने से कर दिया था मना, बनवानी पड़ी थी कुंडली और...
Photo Credit- colorstv Instagram Video Screenshot Photo

नई दिल्ली, जेएनएन। हिंदी सिनेमा की जानी मानी अभिनेत्रियां वहीदा रहमान, हेलन और आशा पारीख हाल ही में डांस रियलिटी शो 'डांस दीवाने 3' के मंच पर बतौर स्पेशल गेस्ट श‍िरकत की। इस दौरान सभी ने खूब मस्ती की। साथ ही इन ​तीनों अभिनेत्रियों ने अपने पर्सनल लाइफ से जुड़ी कई सारी बातें शेयर कीं। इस दौरान वहीदा रहमान ने भरतनाट्यम सीखने का एक किस्सा सुनाया, जब उन्हें डांस सीखने के लिए अपनी कुंडली बनवानी पड़ी थी।

loksabha election banner

 

View this post on Instagram

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

'डांस दीवाने 3' का एक वीडियो कलर्स टीवी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया है। इस वीडियो में आप सुन सकते हैं कि वहीदा रहमान बताती हैं, 'जब वह चेन्नई में थी उस वक्त मैं भरतनाट्यम सीखना चाह रही थी। इसके लिए उन्होंने जिस को ढूंढा वो बहुत मशहूर थे। उन्होंने अपने दोस्त से कहा कि मुझे इन्हीं से सीखना है। लेक‍िन गुरू जी ने कहा कि- मैं उसे नहीं सीख सकता क्योंकि वो लड़की मुसलमान है और वो अपने भाव जैसे पदम, वर्णन ये सब नहीं कर पाएगी। लेकिन मैंने बहुत जिद की तो गुरू जी ने उनकी कुंडली मंगवाई जो कि उनके पास नहीं थी क्योंकि उनके में कुंडली नहीं बनता। इसके बाद गुरू जी ने उनकी जन्म तारीख मांगी और खुद ही कुंडली बनाई। कुंडली देखकर गुरू जी को आश्चर्य हुआ और कहा कि- कुंडली के अनुसार वहीदा उनकी आख‍िरी और सबसे अच्छी श‍िष्या होगी।'

 

View this post on Instagram

A post shared by Madhuri Dixit (@madhuridixitnene)

वहीं इस दौरान माधुरी दीक्षित ने वहीदा रहमान, हेलन और आशा पारेख के फेमस गानों पर परफॉर्म किया। इसका वीडियो माधुरी ने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया था। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि वह वहीदा के साथ ही उनके फेमस सॉन्ग 'पान खाये सैंयाँ हमारो...' पर शानदार परफॉर्म देती नजर आईं थीं। वहीं आशा पारेख के संग वह उनकी फेमस फिल्म 'आन मिलो सजना' का पॉपुलर गाना 'अच्छा तो हम चलते हैं' पर परफॉर्म किया था। यही नहीं फेमस डांसर हेलन के साथ भी माधुरी ने नजर आईं। दोनों 'मुंगडा...' गाने परफॉर्म किया था।

 

View this post on Instagram

A post shared by Madhuri Dixit (@madhuridixitnene)

 

View this post on Instagram

A post shared by Madhuri Dixit (@madhuridixitnene)


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.