Move to Jagran APP

Lockdown में पाई-पाई को मोहताज टीवी एक्टर आशीष रॉय, अस्पताल का बिल चुकाने के लिए भी नहीं थे पैसे

Sasural Simar Ka Fame TV Actor Ashiesh Roy ने 17 मई को फेसबुक पर पोस्ट लिखकर अपनी हालत बतायी थी- मैं आईसीयू में हूं और बहुत बीमार हूं। डायलिसिस चल रहा है।

By Manoj VashisthEdited By: Published: Thu, 21 May 2020 10:40 AM (IST)Updated: Thu, 21 May 2020 05:29 PM (IST)
Lockdown में पाई-पाई को मोहताज टीवी एक्टर आशीष रॉय, अस्पताल का बिल चुकाने के लिए भी नहीं थे पैसे

नई दिल्ली, जेएनएन। लॉकडाउन के चलते वेटरन टीवी एक्टर आशीष रॉय की आर्थिक स्थिति बेहद ख़राब हो गयी है। बीमारी के लिए अस्पताल में भर्ती हुए आशीष पाई-पाई को मोहताज हैं। इंडस्ट्री के लोगों की आर्थिक मदद से उनके अस्पताल के बिल चुकाये गये और वो डिस्चार्ज हुए।  

loksabha election banner

टाइम्स ऑफ़ इंडिया से बातचीत में आशीष ने कहा कि लॉकडाउन की वजह से वो पहले पैसे की किल्लत से जूझ रहे थे। उनके पास 2 लाख रुपये की बचत थी, जो अस्पताल में दो ही दिन में ख़र्च हो गयी। पहले, कोविड 19 की जांच हुई, जिसमें 11 हज़ार रुपये चले गये। डायलिसिस के एक राउंड में क़रीब 90 हज़ार रुपये ख़र्च हुए। मुझे जो इलाज करवाना है, उस पर लगभग 4 लाख रुपये ख़र्च होने हैं। लेकिन मेरे पास देने के लिए कुछ नहीं है। इसलिए अब मैं घर वापस जाना चाहता हूं, क्योंकि मैं इलाज़ अफॉर्ड नहीं कर सकता। मैं लोगों से आर्थिक मदद मांग रहा हूं, ताकि मैं डिस्चार्ज होने के लिए अपने मेडिकल बिल चुका सकूं। अगर मैं कल ही मरने वाला हूं, फिर भी यहां नहीं रुक सकता।  

20 मई को आशीष रॉय के फेसबुक एकाउंट से जानकारी दी गयी कि उन्हें अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया है। बताया गया कि इंडस्ट्री के लोगों ने अस्पताल के बिल चुकाने में मदद की। हालांकि अपनी पुरानी पोस्ट फिर से शेयर करके उन्होंने आर्थिक मदद की बात फिर दोहराई है।

बता दें कि आशीष ने 17 मई को फेसबुक पर पोस्ट लिखकर अपनी हालत बतायी थी- मैं आईसीयू में हूं और बहुत बीमार हूं। डायलिसिस चल रहा है। अगली पोस्ट में उन्होंने डायलिसिस के लिए पैसे के लिए गुहार लगाई थी। 19 मई को उन्होंने एक बार फिर फेसबुक पर सपाट लिखा- सीधी बात कहते हुए, मेरे डालिसिस के लिए फंड जुटाने की अपील सच्ची है। कृपया मदद कीजिए। 

फ़िल्ममेकर हंसल मेहता ने उनकी आवाज़ ट्विटर तक पहुंचाकर इंडस्ट्री के लोगों से मदद की अपील की थी- एक्टर आशीष रॉय (बॉन्ड) गम्भीर रूप से बीमार हैं। आईसीयू में हैं और डायलिसिस पर हैं। उन्होंने फेसबुक पर आर्थिक मदद की गुहार लगायी है। मैं जो सम्भव है, कर रहा हूं। क्या इंडस्ट्री की एसोसिएशन उनकी मदद कर सकती हैं? हंसल ने इसके साथ सुशांत सिंह राजपूत और अशोक पंडित को टैग किया। सुशांत, CINTAA के महासचिव हैं, जबकि अशोक पंडित IFTDA के प्रेसीडेंट हैं।

आशीष रॉय ने टीवी इंडस्ट्री में लम्बा काम किया है। 1997 में ब्योकेश बख्शी से उन्होंने टीवी पर करियर शुरू किया था, जो आज कल दूरदर्शन पर आ रहा है। बनेगी अपनी बात, दम दमा दम, मूवर्स एंड शेकर्स, यस बॉस,  बा बहू और बेबी, ससुराल सिमर का और आरम्भ जैसे शोज़ में काम किया है। कुछ फ़िल्मों में भी आशीष रॉय नज़र आये थे। हॉलीवुड फ़िल्मों के लिए भी उन्होंने डबिंग की है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.