Move to Jagran APP

Urfi Javed ने माइनस 6 ड्रिग्री की ठंड में पहनी इतनी 'हॉट' ड्रेस, बोल्डेनस देख फ्रीज हुए फैंस

Urfi Javed Bold Dress हाल ही में उर्फी ने शून्य से भी कम तापमान में हर जगह से खुली हुई ड्रेस पहनकर फोटो पोस्ट की। सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस की ये बोल्ड फोटो जमकर वायरल हो रही है और फैंस इसपर काफी रिएक्शन दे रहे हैं।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Published: Sun, 23 Jan 2022 12:41 PM (IST)Updated: Sun, 23 Jan 2022 12:41 PM (IST)
Urfi Javed ने माइनस 6 ड्रिग्री की ठंड में पहनी इतनी 'हॉट' ड्रेस, बोल्डेनस देख फ्रीज हुए फैंस
Image Source: Urfi javed Social media page

नई दिल्ली, जेएनएन। Urfi Javed Bold Photos: 'बिग बॉस ओटीटी' की कंटेस्टेंट उर्फी जावेद अपने फैशन सेंस के चलते इंटरनेट सेंसेशन बन चुकीं हैं। छोटे पर्दे की ये एक्ट्रेस आजकल किसी बॉलीवुड सेलेब्स से ज्यादा सुर्खियां बटोर रही हैं। जब कभी अतरंगी ड्रेस की बात होती है, तब सबकी जेहन में उर्फी का नाम सबसे पहले आता है। उर्फी पर फैशन का इतना बुखार चढ़ा रहता है कि उन्हें मौमस की भी कोई परवाह नहीं रहती। हाल ही में उर्फी ने शून्य से भी कम तापमान में हर जगह से खुली हुई ड्रेस पहनकर फोटो पोस्ट की। सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस की ये बोल्ड फोटो जमकर वायरल हो रही है और फैंस इसपर काफी रिएक्शन दे रहे हैं।

loksabha election banner

यहां देखें उर्फी जावेद की लेटेस्ट तस्वीर...

कड़ाके की ठंड में पहनी इतनी छोटी ड्रेस

उर्फी जावेद की सोशल मीडिया पर गजब की पकड़ है, वो जानती हैं कि फैंस को कैसे दीवाना बनाया जाता है। वो अपने चाहने वालों को इम्प्रेस करने का कोई मौका नहीं छोड़तीं। हाल ही में उर्फी ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर एक फोटो पोस्ट की। इस तस्वीर में वो एक बेहद हॉट ड्रेस पहन पोज देती नजर आ रहीं हैं। और इसकी सबसे हैरान करने वाली बात ये है कि ये उर्फी ने ये ड्रेस माइनस 6 ड्रिग्री तापमान पर पहनी है। इतनी हाड़ कपा देने वाली ठंड में, जहां लोग मोटे-मोटे कपड़े पहनकर घरों से निकलते हैं, वहीं उर्फी एक छोटी सी ड्रेस पहन मटक रहीं हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Urrfii (@urf7i)

सीएम योगी के साथ की थी मीटिंग

उर्फी जावेद सोशल मीडिया पर इतनी एक्टिव हैं जितना शायद ही कोई और सेलेब होगा। हमेशा अपने आउटफिट से सबकों चौंकाने वाली उर्फी की फैन फॉलोइंग भी जबरदस्त है। तो ऐसे ही एक फैन ने उर्फी को एक तस्वीर भेजी, जिसे एक्ट्रेस ने खुद अपने इंस्टाग्राम स्टोरीज में शेयर किया। तस्वीर में सीएम योगी अपने मंत्रियों की मीटिंग ले रहे हैं। सभी काफी गंभीर होकर कर योगी जी की बातें सुन रहे हैं। अगर आप ध्यान से देखेंगे तो पता चलेगा कि पीछे जो टीवी है उसपर कोई न्यूज चैनल चल रहा है। मनोरंजन के सेक्शन में उर्फी जावेद की खबर चल रही है, और वो अपनी ब्लू साड़ी फ्लॉन्ट कर रहीं हैं। मीडिया में इस तस्वीर की खासी चर्चा।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.