Move to Jagran APP

Oh God! उर्फी जावेद ने अब मोज़ा काटकर बनाया अपने लिए ट्रांस्पेरेंट टॉप, वीडियो देख आप भी कहेंगे ‘ये क्या है’

बिग बॉस ओटीटी कंटेस्टेंट उर्फी जावेद अपनी अजीबो-गरीब फैशन सेंस की वजह से हमेशा खबरों में छाई रहती हैं। शायद ही ऐसा कोई दिन जाता होगा जब उर्फी सोशल मीडिया पर अपने कपड़ों और बोल्ड अंदाज़ की वजह से ट्रोल न होता हों।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Wed, 08 Dec 2021 01:48 PM (IST)Updated: Wed, 08 Dec 2021 03:40 PM (IST)
Oh God! उर्फी जावेद ने अब मोज़ा काटकर बनाया अपने लिए ट्रांस्पेरेंट टॉप, वीडियो देख आप भी कहेंगे ‘ये क्या है’
Photo credit - Urfi Javed Insta Account

नई दिल्ली, जेएनएन। Urfi javed Hot Video : बिग बॉस ओटीटी कंटेस्टेंट उर्फी जावेद अपनी अजीबो-गरीब फैशन सेंस की वजह से हमेशा खबरों में छाई रहती हैं। शायद ही ऐसा कोई दिन जाता होगा जब उर्फी सोशल मीडिया पर अपने कपड़ों और बोल्ड अंदाज़ की वजह से ट्रोल न होता हों। लेकिन इस बार तो उर्फी ने हद ही कर दी। हाल ही में उर्फी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो स्टॉकिंग्स (जिसे आप एक तरह का मोज़ा कह सकते हैं) काटकर टॉप बनाती दिख रही हैं।

prime article banner

ये वीडियो उर्फी ने खासतौर पर अपने फैंस के लिए शेयर किया है और बताया कि कैसे आप भी स्टॉकिंग्स काटकर एक सैक्सी टॉप बना सकते हैं। उर्फी जावेद की क्रिएटीविटी एक बार लोगों के सिर के ऊपर से गई और लोग उनके वीडियो पर कमेंट कर उनका मज़ाक उड़ा रहे हैं। देखें वीडियो।

View this post on Instagram

A post shared by Urrfii (@urf7i)

आप देख सकते हैं कि वीडियो में उर्फी कहती हैं ‘हैलो दोस्तों आज मैं आपको बताती हूं कि स्टॉकिंग्स से टॉप कैसे बनाते हैं, हालांकि मैं स्टॉकिंग्स पहनती नहीं हूं, लेकिन ये घर पर रखी थी तो मैंने सोचा चलो यही किया जाए’। वीडियो में दिख रहा है उर्फी क्रीम कलर की स्टॉकिंग्स लेती हैं फिर उसे ऊपर और नीचे से काटती हैं। इसके बाद वो स्टॉकिंग्स के पैर वाले पार्ट को अपने दोनों हाथों में पहनती हैं और ऊपर वाले पार्ट को ऊपर पहनती हैं। वैसे इस टॉप को देखकर लगता नहीं है कि ये उर्फी ने स्टॉकिंग्स से बनाया है।

वैसे ये पहली बार नहीं है जब उर्फी ने कुछ अतरंगी कपड़ों में दिखी हों।एक्ट्रेस तो फेमस ही अपने अजीब और बोल्ड फैशन सेंस के लिए हैं। एक्ट्रेस कभी बैक ओपन तो कभी फ्रंट ओपन कपड़ों में अक्सर ही नज़र आ जाती हैं। आपको बताते चलें कि उर्फी कुछ वक्त पहले बिग बॉस ओटीटी में नज़र आई थीं उसके बाद वो लगातार चर्चा में बनी हुई हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Urrfii (@urf7i)


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.