Move to Jagran APP

उर्फी जावेद को अब ट्रोल्स की जरूरत नहीं! कतरन वाली ड्रेस पहन खुद को किया ट्रोल, बोलीं- चूहे कहां गये?

उर्फी ने इस ड्रेस की कुछ तस्वीरें अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर कीं। एक तस्वीर में वो टीवी एक्टर अक्षित सुखीजा के साथ दिख रही हैं। अक्षित शुभारम्भ लक्ष्मी घर आयी टीवी सीरियल्स और सिलसिला बदलते रिश्तों का वेब सीरीज में दिख चुके हैं।

By Manoj VashisthEdited By: Published: Fri, 24 Dec 2021 08:12 PM (IST)Updated: Sat, 25 Dec 2021 07:31 AM (IST)
उर्फी जावेद को अब ट्रोल्स की जरूरत नहीं! कतरन वाली ड्रेस पहन खुद को किया ट्रोल, बोलीं- चूहे कहां गये?
Urfi Javed wears weird dress trolled. Photo- Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। अगर आप इस फिराक में हैं कि उर्फी जावेद को उनकी लेटेस्ट ड्रेस के लिए ट्रोल करेंगे तो आपके लिए बुरी खबर है, क्योंकि उर्फी ने ट्रोलिंग की शुरुआत खुद से ही कर दी है। उर्फी तमाम ट्रोलिंग और भद्दे कमेंट्स के बावजूद अपनी अजब-गजब ड्रेसेज पहनकर सड़कों पर घूमने का सिलसिला बदस्तूर जारी रखे हुए हैं।

loksabha election banner

शुक्रवार को उर्फी ने ऐसी ड्रेस पहनी, जिसे डेस्क्राइब करना फैशन डिजाइनर्स के लिए भी एक चुनौती है। ऐसे समझ लीजिए कि उर्फी ने एक नीले रंग की शोल्डर लेस शॉर्ट ड्रेस चुनी और पहनने से पहले उसे यहां-वहां से कुतर दिया और कुतरे गये हिस्सों को यूं ही लटकने के लिए छोड़ दिया। नीचे उन्हें उसी रंग की शॉर्ट पैंट पहनी हुई है।

खैर, उर्फी ने इस ड्रेस की कुछ तस्वीरें अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर कीं। एक तस्वीर में वो टीवी एक्टर अक्षित सुखीजा के साथ दिख रही हैं। अक्षित शुभारम्भ, लक्ष्मी घर आयी टीवी सीरियल्स और सिलसिला बदलते रिश्तों का वेब सीरीज में दिख चुके हैं। उर्फी ने अक्षित के साथ वाली तस्वीर के कैप्शन में लिखा- मैं हैरान होते हुए कि चूहा कहां गया? कैप्शन से पता चलता है कि उर्फी खुद अपनी ही मजाक बना रही हैं। दूसरी तस्वीर में उर्फी स्वाति शेफर्ड के साथ में हैं, जो फैशन आर्टिस्ट हैं।

 

वैसे, उर्फी की इस ड्रेस को देखकर सोशल मीडिया यूजर्स कहां रुकने वाले थे। जब इस ड्रेस में उर्फी के वीडियो को एक पैपराजी एकाउंट से शेयर किया गया तो कमेंट्स की बाढ़ आ गयी, जिनमें उर्फी को जमकर ट्रोल किया गया। एक यूजर ने लिखा- इसने कपड़ों के नाम पर लकीरें क्यों पहनी हैं। एक अन्य यूजर ने लिखा कि ऐसा लगता है कि इसके ऊपर किसी बम छोड़ दिया है।

View this post on Instagram

A post shared by Urrfii (@urf7i)

एक और यूजर ने हैरानी जताते हुए लिखा कि इस ड्रेस को उर्फी ने पहना कैसे होगा। एक कमेंट में उर्फी को लेडी रणवीर सिंह बता दिया गया। कुछ फैंस तो सदमे में चले गये। बता दें, उर्फी वूट सिलेक्ट पर आये बिग बॉस ओटीटी में भाग लेकर चर्चा में आयी थीं और उसके बाद से अपने स्टाइल के लिए चर्चा में रहती हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.