Move to Jagran APP

उर्फी जावेद ने नए फोटोशूट में पहना लहंगा, वायरल हो रही तस्वीरों ने इंटरनेट पर ढाया कहर

बिग बॉस के घर ने निकले के बाद से ही उर्फी जावेद सोशल मीडिया पर खासी एक्टिव हो गईं हैं। उर्फी आए दिन अपने बोल्ड ड्रेस की वजह से खबरों में छाई रहतीं हैं। इस बार भी उर्फी ने कुछ ऐसा ही किया...

By Ruchi VajpayeeEdited By: Published: Thu, 30 Sep 2021 10:04 AM (IST)Updated: Thu, 30 Sep 2021 10:04 AM (IST)
उर्फी जावेद ने नए फोटोशूट में पहना लहंगा, वायरल हो रही तस्वीरों ने इंटरनेट पर ढाया कहर
Image source: Urfi Javed Social media Page

नई दिल्ली, जेएनएन। बिग बॉस के घर ने निकले के बाद से ही उर्फी जावेद सोशल मीडिया पर खासी एक्टिव हो गईं हैं। उर्फी आए दिन अपने बोल्ड ड्रेस की वजह से खबरों में छाईं रहतीं हैं। इस बार भी उर्फी ने कुछ ऐसा किया जिससे वो सोशल मीडिया पर ट्रोल्स के निशाने पर आ गईं हैं। एक्ट्रेस ने अपने सोशल एकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो रिवीलिंग लहंगा-चोली पहने दिखाई दे रही हैं।

loksabha election banner

वायरल हुआ ये वीडियो

उर्फ जावेद ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें वो वाइन रंग का एक खूबसूरत लहंगा पहन डांस करते नजर आ रही हैं। उर्फी ने इस लहंगे के साथ माथे पर सिल्वर ज्वैलरी पेयर की है। इसके अलावा उन्होंने बड़ी-बड़ी ईयरिंग्स भी कैरी की है जिसके साथ वो खूबसूरत नजर आ रहीं हैं। इस  आउटफिट को उर्फी ने बेहद बोल्ड अंदाज दिया है। 

 

View this post on Instagram

A post shared by Urfi (@urf7i)

यूजर्स ने जमकर किया ट्रोल

उर्फी ने जैसे ही ये वीडियो शेयर किया यूजर्स अपने रिएक्शन देने लगे। कुछ फैन्स को उर्फी का ये लुक पसंद आया तो वहीं कुछ इस पर भद्दे कमेंट कर रहे हैं। अब उर्फी की कोई फोटो हो और यूजर्स उसपर नसीहत ना दें ऐसा कहां हुआ है। तो इस बार भी उन्हें जबरदस्त ट्रोल किया गया। एक ने ये भी लिख दिया कि ये ड्रेस उन पर सूट नहीं कर रही है।  

पहले भी हो चुकीं हैं ट्रोल

बता दें कि कुछ समय पहले उर्फी अपने एयरपोर्ट लुक को लेकर काफी ट्रोल हुई थीं। दरअसल अनबटन वाली पैंट पहन एयरपोर्ट पहुंच गईं थीं। उनके लुक को देख लोग भड़क गए। वर्कफ्रंट की बात करें तो 24 वर्षीय उर्फी को पहली बार 2016 के टीवी शो बड़े भैया की दुल्हनिया में देखा गया था। इसके बाद उन्‍हें फिर मेरी दुर्गा, बेपनाह और पंच बीट सीजन 2 में देखा गया था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.