Move to Jagran APP

Urfi Javed ​ने जींस के साथ पहना ​सिर्फ ब्लैक वेलवेट ब्रालेट, इस बोल्ड तस्वीरें में दिखा कुछ ऐसा अब यूजर्स कर रहे ट्रोल

उर्फी कहीं भी जाए पैपराजी उन्हें ढूंढ लेते हैं। उर्फी भी अपने फैंस के लिए अपनी लेटेस्ट तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं। कई बार उनका फैशन सेंस फैंस के सिर के ऊपर से निकल जाता है। उर्फी को अपने इन्हीं कपड़ों की वजह से हर बार ट्रोल होना पड़ता है।

By Priti KushwahaEdited By: Published: Wed, 03 Nov 2021 02:06 PM (IST)Updated: Thu, 04 Nov 2021 09:10 AM (IST)
Urfi Javed ​ने जींस के साथ पहना ​सिर्फ ब्लैक वेलवेट ब्रालेट, इस बोल्ड तस्वीरें में दिखा कुछ ऐसा अब यूजर्स कर रहे ट्रोल
Photo Credit : Urfi Javed Instagram Photo Screenshot

नई दिल्ली, जेएनएन। Urfi Javed Bold Photo : टीवी एक्ट्रेस और ​'बिग बॉस ओटीटी' फेम उर्फी जावेद का जलवा है कि कम होने का नाम ही नहीं ले रहा है। उर्फी शो खत्म होने के बाद अपनी बोल्डनेस और अजीबो गरीब फैंशन की वजह से लगातार चर्चा में बनीं हैं। वही उर्फी कहीं भी जाए पैपराजी उन्हें ढूंढ लेते हैं। वहीं उर्फी भी अपने फैंस के लिए अपनी लेटेस्ट तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं। कई बार उनका फैशन सेंस फैंस के सिर के ऊपर से निकल जाता है। वहीं उर्फी को अपने इन्हीं कपड़ों की वजह से हर बार ट्रोल होना पड़ता है। इन सबके बावजूद उर्फी ​बिना किसी की परवाह किए अपनी लेटेस्ट तस्वीरें और वीडियो शेयर की करती रहती हैं। इसी बीच उर्फी ने एक बार फिर से अपनी एक बेहद बोल्ड तस्वीर पोस्ट की है। इस तस्वीर को लेकर भी उर्फी ट्रोल की जा रही हैं।

loksabha election banner

View this post on Instagram

A post shared by Urfi (@urf7i)

उर्फी जावेद ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी एक एक लेटेस्ट तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में आप देख सकते हैं कि उर्फी ने ​डेनिम के साथ सिर्फ ब्लैक वेलवेट का ब्रालेट पहना हुआ है। वहीं उनके बाल खुले हुए हैं। इस तस्वीर में उनके पोज देने का अंदाज बेहद खास है। वहीं इस तस्वीर में उर्फी अपने हाथों को पीछे करके पोज देती दिख रही हैं। इस तस्वीर पर जहां एक ओर फैंस प्यार लुटा रहे हैं। वहीं दूसरी तरफ कई यूजर्स उन्हें ट्रोल कर रहे हैं। अबतक इस तस्वीर को हजारों बार देखा जा चुका है।

View this post on Instagram

A post shared by Urfi (@urf7i)

आपको बता दें कि हाल ही में उर्फी ने अपनी कुछ फोटोज़ शेयर की थीं। इन फोटोज़ में उर्फी ने गुलाबी रंग की पंखों से बनी शॉर्ट ड्रेस पहन रखी थी। इस ड्रेस के साथ उर्फी ने कोई हैवी ज्वैलिरी कैरी नहीं की है, बस कानों में बड़ी सी बालियां पहन रखी थी। इस ड्रेस के साथ उर्फी ने अपने बालों में जूड़ा बांधा हुआ था जो उनक लुक को और खूबसूरत बन रहा था। इन फोटोज़ को देखकर कोई एक्ट्रेस का मज़ाक उड़ा रहा था तो कोई इनकी तुलना बार्बी डॉल से कर रहा था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.