Move to Jagran APP

उर्फी जावेद ने दिया हेटर्स को जवाब, कहा- दम है तो सामने आकर बोले, थप्पड़ ही थप्पड़ मारूंगी

उर्फी सोशल मीडिया पर अक्सर अपनी हॉट तस्वीरों के चलते ट्रोल होती हैं। पर अब एक्ट्रेस ने कहा कि उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता कि कौन क्या कह रहा है। कोई सामने आकर बोले तो थप्पड़ ही थप्पड़ मारूंगी।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Published: Sun, 24 Oct 2021 08:20 AM (IST)Updated: Sun, 24 Oct 2021 08:20 AM (IST)
उर्फी जावेद ने दिया हेटर्स को जवाब, कहा- दम है तो सामने आकर बोले, थप्पड़ ही थप्पड़ मारूंगी
Urfi Javed Replies to Haters: Image Source- Insta

नई दिल्ली, जेएनएन। बिग बॉस ओटीटी से हंगामा मंचाने वाली एक्ट्रेस उर्फी जावेद आजकल अपने बोल्ड स्टाइल की वजह से खबरों में छाईं हुईं हैं। उर्फी सोशल मीडिया पर अक्सर अपनी हॉट तस्वीरों के चलते ट्रोल होती हैं। पर अब एक्ट्रेस ने कहा कि उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता कि कौन क्या कह रहा है। कोई सामने आकर बोले तो थप्पड़ ही थप्पड़ मारूंगी।

loksabha election banner

बिना सोचे पहनतीं हूं कपड़े

कोईमोई संग बातचीत में उर्फी जावेद ने कहा है कि मेरा ट्रोल्स का साथ काफी म्यूचुअल रिलेशनशिप है और यह अभी तक अच्छा ही जा रहा है। मैं उन्हें इसी तरह बातें करने के मौके देती हूं और बदले में वो मुझे ट्रोल करते हैं। जब उर्फी से पूछा कि तो क्या आप ये सब खबरों में बने रहने के लिए करती हैं। तो उनका जवाब था, 'नहीं, मैं सच कहूं तो मैं ऐसा नहीं सोचती हूं। मैं अगर यह पहनूंगी तो मुझे इससे लाइमलाइट मिलेगी। ऐसा बिल्कुल भी नहीं है, मैं बस वही पहनती हूं जो मुझे पहनना पसंद है। मैं नहीं जानती कि किस बात पर क्या तमाशा बन जाएगा या क्या होगा। मैं जीरो फिल्टर्स के साथ काम करती हूं।

View this post on Instagram

A post shared by Urfi (@urf7i)

जब आर्यन को ट्रोल करते हैं तो मैं कौन हूं

उर्फी जावेद ने आगे कहा कि मैं बोलने से पहले सोचती नहीं हूं। कई लोगों के लिए यह बुरी चीज हो सकती है, लेकिन मेरे लिए नहीं, क्योंकि मैं ऐसी ही हूं। ऐसे ही मैं कुछ भी पहनने से पहले सोचती नहीं हूं। वैसे मुझे ट्रोल्स के लिए बुरा लगता है कि उन बेचारों की जिंदगी कुछ अच्छा नहीं चल रहा कि करने को कुछ नहीं तो उल्टा सीधा बोलने लगते हैं। मैं केवल एक ही चीज जानती हूं कि लोग शाह रुख खान के बेटे को ट्रोल कर सकते हैं तो मैं कौन हूं।

View this post on Instagram

A post shared by Urfi (@urf7i)

ट्रोल्स को लगाएंगी छित्तर

उर्फी कहती हैं कि कई बार ये ही ट्रोल्स शाह रुख खान की कोई भी पोस्ट हो तो कॉमेंट्स में अक्सर आपको हार्ट ही बनाते दिखाई देंगे। वो उनसे ऑटोग्राफ भी मांगेंगे, सेल्फी लेंगे। ये ट्रोल्स सिर्फ पर्दे के पीछे ही ट्रोल करने का दम रखते हैं सामने आकर बोले कोई मुझसे, थप्पड़ ही थप्पड़ मारूंगी


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.