Move to Jagran APP

पैपराजी के सामने उर्फी जावेद ने की ये हरकत, ड्रेस देख लोगों ने कहा डिजाइनर को सजा दे दो

उर्फी जावेद अपने अतरंगी फैशन से हर किसी को हैरान कर देती हैं। लेकिन हाल ही में एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं उर्फी जावेद अपने फैशन के साथ-साथ पैपराजी के सामने ऐसी हरकत को लेकर खूब ट्रोल हुईं इतना ही नहीं एक्ट्रेस ने राहुल वैद्य के ट्वीट पर भी जवाब दिया।

By Tanya AroraEdited By: Published: Tue, 17 May 2022 07:23 PM (IST)Updated: Tue, 17 May 2022 07:23 PM (IST)
पैपराजी के सामने उर्फी जावेद ने की ये हरकत, ड्रेस देख लोगों ने कहा डिजाइनर को सजा दे दो
urfi javed reacts on rahul vaidya comment on faishon actress gets trolled on social media. Photo Credit- Uorfi javed Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। उर्फी जावेद अपने अतरंगी फैशन को लेकर आए दिन चर्चा में रहती हैं। वह अपने रिवीलिंग लुक से हर किसी को हैरान कर देती हैं। उर्फी जावेद की सोशल मीडिया पर एक अच्छी खासी प्रशंसकों की लिस्ट है। बिग बॉस ओटीटी में नजर आ चुकी उर्फी जावेद कभी अपने फैशन के लिए फैंस का प्यार पाती हैं तो कभी उनके अजीबो-गरीब ड्रेस देखकर सोशल मीडिया पर लोगों का सिर पूरी तरह से चकरा जाता है। अब हाल ही में एयरपोर्ट पर स्पॉट हुई उर्फी जावेद का बिलकुल नया ड्रेसिंग सेंस लोगों को देखने को मिला। इतना ही नहीं उर्फी जावेद ने मीडिया कैमरा के लिए पोज देते हुए ऐसी हरकत की, जिसे देख वो बुरी तरह ट्रोल हुईं।

loksabha election banner

मीडिया कैमरा के सामने उर्फी जावेद ने की ऐसी हरकत

उर्फी जावेद हाल ही में एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं, जहां पैपराजी ने एक्ट्रेस को अपने कैमरे में कैप्चर किया। इस वीडियो को सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है।एयरपोर्ट पर स्पॉट हुई उर्फी जावेद ब्लैक रंग की टी-शर्ट और शॉर्ट्स में नजर आईं। उनकी टी-शर्ट जहां आगे से बिलकुल सिम्पल थी, तो वही पीछे से वह पूरी तरह से ओपन थी। उर्फी जावेद को जब मीडिया ने पोज देने के लिए रोका तो एक्ट्रेस ने बैक दिखाते हुए बीच की उंगली दिखा दी। जिसके बाद एक्ट्रेस को सोशल मीडिया पर लोगों ने उन्हें खूब खरी-खोटी सुनाई।

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

राहुल वैद्य के कमेंट पर उर्फी ने दी ये प्रतिक्रिया

राहुल वैद्य ने एक ट्वीट किया था, जिसमें उन्होंने आज के समय में फैशन के नाम पर जो कपड़े पहने जा रहे हैं, उसे लेकर तंज कसा था। इसी कमेंट के बारे में जब एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं उर्फी जावेद से पूछा गया तो उन्होंने जवाब देते हुए कहा, 'उन्होंने मेरे ऊपर नहीं किया है। लेकिन जब यही सवाल उनसे दोबारा पूछा गया तो उर्फी जावेद ने कहा, 'टारगेट भी लोग उन्हें करते हैं, जो महत्वपूर्ण होता है। इंडस्ट्री मेरे बाप की नहीं है, क्या फर्क पड़ता है क्या चल रहा है, कोई मुझे मेरे से ज्यादा नहीं जानता, तो करते रहो टारगेट'।

उर्फी का फैशन देख लोगों ने ट्रोल कर कही ये बात

उर्फी जावेद एक बार फिर से अपने फैशन को लेकर ट्रोल्स के निशाने पर आ चुकी हैं। एक यूजर ने उन्हें ट्रोल करते हुए लिखा, 'इसके फैशन डिजाइनर को सजा दे दो पहले'। दूसरे यूजर ने लिखा, 'इनका टेलर बैक अटैच करना फिर से भूल गया'। अन्य यूजर ने लिखा, 'इसमें इतना घमंड किस बात का है'। उर्फी जावेद बिग बॉस ओटीटी, कसौटी जिंदगी की 2 जैसे शोज में नजर आ चुकी हैं। उर्फी जावेद सिर्फ फैशन को लेकर ही नहीं बल्कि अपने बोल्ड स्टेटमेंट्स को लेकर भी चर्चा में रहती हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.