Move to Jagran APP

उर्फी जावेद ने पार की हद, कैमरे के सामने बोल्ड ड्रेस को एडजस्ट करती आईं नजर, फिर अचानक हुआ कुछ ऐसा यकीन नहीं होगा आपको !

सोशल मीडिया पर भी उर्फी काफी एक्टिव हैं। वह लगभग हर​ दिन ही अपनी हॉट एंड बोल्ड तस्वीरें और वीडियो फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। इसी बीच उनका एक और नया वीडियो इंटरनेट पर तबाही मचा रहा है।

By Priti KushwahaEdited By: Published: Sat, 29 Jan 2022 03:33 PM (IST)Updated: Sat, 29 Jan 2022 04:22 PM (IST)
उर्फी जावेद ने पार की हद, कैमरे के सामने बोल्ड ड्रेस को एडजस्ट करती आईं नजर, फिर अचानक हुआ कुछ ऐसा यकीन नहीं होगा आपको !
Photo Credit : Urfi Javed Instagram Photos Screenshot

नई दिल्ली, जेएनएन। Urfi Javed Bold Video : 'बिग बॉस ओटीटी' में हिस्सा लेने के बाद उर्फी जावेद अचानक ही इंटरनेट संसेशन बन गई हैं। इसके पीछे की वजह से है उनका बोल्ड ड्रेसिंग सेंस। वह अक्सर ही मीडिया के सामने कुछ ऐसा अजीबो-गरीब पहना कर स्पॉट हो जाती हैं कि एक पल ही में ही उर्फी चर्चा में आ जाती हैं। सोशल मीडिया पर भी उर्फी काफी एक्टिव हैं। वह लगभग हर​ दिन ही अपनी हॉट एंड बोल्ड तस्वीरें और वीडियो फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। इसी बीच उनका एक और नया वीडियो इंटरनेट पर तबाही मचा रहा है। यहां देखें वीडियो...

loksabha election banner

View this post on Instagram

A post shared by Urrfii (@urf7i)

उर्फी जावेद ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपना लेटेस्ट वीडियो पोस्ट किया है। इस वीडियो में वह कैमरे के सामने कपड़े पहनने की एक्टिंग करती दिख रही हैं। वीडियो में आप देख सकते हैं कि उर्फी ने ब्लैक और गोल्डन कलर की ब्रालेट और ब्लैक धोती पैंट पहने नजर आ रही हैं। वहीं इस दौरान उर्फी बेफिक्री से अपने ब्रालेट को एडजस्ट करती नजर आ रही हैं। वहीं धोती पैंट की हुक भी उर्फी कैमरे के सामने ही बंद करती दिखीं। इस वहीं वीडियो के अंत में उर्फी डांस करती दिख रही हैं। इसी दौरान डांस करते हुए उर्फी की ब्रालेट नीचे खिसकने लगती है। वहीं आखिरी में उर्फी की ब्रालेट ​जैसे ही गिरने लगती है वह उसे हाथों से संभाल लेती हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Urrfii (@urf7i)

इस वीडियो को शेयर करते हुए उर्फी जावेद ने कैप्शन में लिखा, 'आपको क्या लगता है, नागिन का अलगा शिकार कौन होगा?'  इस वीडियो को अबतक काफी बार देखा जा चुका है। वहीं कमेंट कर फैंस लगातार अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

लखनऊ की रहने वालीं उर्फी जावेद ने साल 2016 में सोनी टीवी के शो 'बड़े भैया की दुल्‍हनिया' में अवनि पंत के किरदार से एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी। वहीं इसके बाद साल 2016-17 में उर्फी ने स्टार प्लस के शो चंद्र नंदनी में छाया का किरदार निभाया। वहीं मेरी दुर्गा में आरती के किरदार से भी उर्फी ने दर्शकों का दिल जीता। उर्फी की लिस्ट में 'सात फेरों की हेरा फेरी', 'बेपनाह', 'जीजी मां', 'डायन', 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' और 'कसौटी जिंदगी' की शुमार है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.