Move to Jagran APP

'मैं जावेद अख्तर की पोती नहीं हूं' टी-शर्ट पर प्रिंट करवाकर घूम रहीं उर्फी जावेद, लोग बोले- 'चलो पूरे कपड़े तो पहने'

उर्फी हमेशा ही अपने सिजलिंग फोटोज और वीडियोज से इंटरनेट का पारा हाई ही रखती हैं। पर कुछ लोग हैं कि उनकी ड्रेस के बारे में बात करने के बजाए उन्हें गीतकार जावेद अख्तर की पोती साबित करने में जुटे रहते हैं।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Published: Mon, 10 Jan 2022 03:37 PM (IST)Updated: Mon, 10 Jan 2022 04:21 PM (IST)
'मैं जावेद अख्तर की पोती नहीं हूं' टी-शर्ट पर प्रिंट करवाकर घूम रहीं उर्फी जावेद, लोग बोले- 'चलो पूरे कपड़े तो पहने'
Image Source: Urfi javed Social media page

नई दिल्ली, जेएनएन।Urfi Javed Bold Photos: बिग बॉस ओटीटी की कंटेस्टेंट रही चुकीं उर्फी जावेद का हर दिन एक नया लुक होता है। जी हां, अपने बोल्ड अंदाज और अतरंगी लुक्स के लिए खबरों में रहने वाली उर्फी जावेद अपने फैंस को कभी भी निराश नहीं करती हैं। उर्फी हमेशा ही अपने सिजलिंग फोटोज और वीडियोज से इंटरनेट का पारा हाई ही रखती हैं। पर कुछ लोग हैं कि उनकी ड्रेस के बारे में बात करने के बजाए उन्हें गीतकार जावेद अख्तर की पोती साबित करने में जुटे रहते हैं। तो ऐसे लोगों को जवाब उर्फी ने अपनी ही स्टाइल में दिया है। यहां देखें वीडियो...

loksabha election banner

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

दरअसल, बिग बॉस ओटीटी से निकने के बाद उर्फी के अतरंगी कपड़ो की चर्चा हर जगह होने लगी। एक्ट्रेस ने ऐसी-ऐसी ड्रेस पहन फोटोशूट कराया कि लोग कल्पना भी नहीं कर सकते है। इसके बाद शुरू हुआ ट्रोल्स का सिलसिला। लोगों ने उर्फी को ट्रोल करने का कोई मौका नहीं छोड़ा। यहां तक की इन्हें जावेद अख्तर की पोती तक बता दिया गया। हद तो तब हो गई जब जावेद अख्तर की पत्नी शबाना आजमी ने खुद आगे आकर सफाई कि उर्फी जावेद से उनके परिवार का कोई संबंध नहीं हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Urrfii (@urf7i)

तानों से तंग आकर उर्फी ने ट्रोल्स को जवाब देने का अब एक नायब रास्ता खोज निकाला। उन्होंने अपनी टी-शर्ट पर लिखा' मैं जावेद अख्तर की पोती नहीं हूं।' हमेशा पैपराजी को पोज देने वाली उर्फी इसे पहन एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं और फिर सुर्खियों में छा गईं। इस लुक में एक और बात खास थी वो ये कि उर्फी ने हाथ में भगवत गीता पकड़ रखी थी। तो वहीं उर्फी एक बार फिर ट्रोल हो गईं, इस बार छोटे कपड़े नहीं बल्कि पूरे कपड़े पहनने के लिए। 

View this post on Instagram

A post shared by Urrfii (@urf7i)

पैपराजी विरल भयानी के इंस्टाग्राम अकाउंट पर वायरल उर्फी का ये वीडियो देख लोग हैरान हैं कि उन्होंने पूरे कपड़े कैसे पहन लिए। हमेशा तंग कपड़ो में नजर आने वाली एक्ट्रेस का ये रूप देख लोग सवाल कर रहे हैं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.