Move to Jagran APP

उर्फी जावेद ने पहनी ऐसी फ्रंट और बैक ओपन ड्रेस, कैमरे में कैद हुआ कुछ ऐसा..., वीडियो देख हर कोई रह गया दंग

उर्फी जावेद इन दिनों अपने कपड़ों को लेकर काफी छाई हुई हैं। वहीं कई बार उर्फी का अजीबो गरीब फैशन फैंस के सिर के ऊपर से निकल जाता है। एक्टिंग के साथ उर्फी सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव नजर आ रही हैं।

By Priti KushwahaEdited By: Published: Wed, 05 Jan 2022 08:57 AM (IST)Updated: Thu, 06 Jan 2022 09:03 AM (IST)
उर्फी जावेद ने पहनी ऐसी फ्रंट और बैक ओपन ड्रेस, कैमरे में कैद हुआ कुछ ऐसा..., वीडियो देख हर कोई रह गया दंग
Photo Credit : Urfi Javed Instagram Photos Screenshot

नई दिल्ली, जेएनएन। Urfi Javed Bold Photos & Video: ​'बिग बॉस ओटीटी' कंटेस्टेंट उर्फी जावेद आज काफी फेमस हो रही हैं। हर तरफ उर्फी की ही चर्चा होती नजर आती है। इसकी वजह है उनकी बाल्ड पर्सनालिटी। उर्फी जावेद इन दिनों अपने कपड़ों को लेकर काफी छाई हुई हैं। वहीं कई बार उर्फी का अजीबो गरीब फैशन फैंस के सिर के ऊपर से निकल जाता है। एक्टिंग के साथ उर्फी सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव नजर आ रही हैं। वह लगभग हर दिन ही अपनी बोल्ड तस्वीरें और वीडियो फैंस के साथ पोस्ट करती दिख रही हैं। इसी बीच उर्फी की कुछ लेटेस्ट तस्वीरें इंटरनेट पर हर किसी को हैरान कर रही हैं। तस्वीरों में उर्फी Oops Moment का कैप्चर हो गया है। यहां देखें तस्वीरें...

loksabha election banner

View this post on Instagram

A post shared by Urrfii (@urf7i)

उर्फी जावेद ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपनी दो तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीर में हमेशा की तरह ही उनका बोल्ड अवतार फैंस को दीवाना बना रहा है। फोटोज में आप देख सकते हैं के उर्फी ने ब्लैक कलर का हाईनेक कर्ता स्टाइल आउटफिट पहना है जो कि साइड से कटा हुआ है। इस कट की वजह से उर्फी का ऊप्स मोमेंट कैप्चर हो गया है। इसके साथ ही उन्होंने गले में बेहद ही खूबसूरत नेकपीस पहना हुआ है। वहीं इस नेकपीस से मैचिंग ईयररिंग भी उर्फी के लुक को और भी खूबसूरत बना रही है। इसके साथ ही उनका सिंपल लुक हमेशा की तरह ही उनके फैंस को दीवाना बनाने का काम कर रही है।

View this post on Instagram

A post shared by Urrfii (@urf7i)

आकपो बता दें कि हाल ही में साल 2022 के पहले दिन उर्फी जावेद ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने बोल्ड फोटोशूट की तस्वीरें पोस्ट की थीं। इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि ने बेहद डीप नेक शॉर्ट वनपीस ड्रेस पहनी है। इस ड्रेस के साथ उन्होंने कोट पहना हुआ है। तस्वीर में उनके बाल ओपन हैं। वहीं उन्होंने गले में एक स्टाइलिश सा नेकपीस है जो उनके लुक को काफी कॉम्पलीमेंट कर रहा है। वहीं इस दौरान वह अलग अलग अंदाज में पोज देती न​जर आ रही हैं। इन तस्वीरों को शेयर को पोस्ट करते हुए उर्फी ने फैंस को​ विश किया है। उन्होंने लिखा, 'नया साल मुबारक हो दोस्तों! एक अद्भुत वर्ष होने के लिए इस पोस्ट को पसंद करें, इस पोस्ट को अनदेखा करेंगे तो कुछ बुरा होगा! कोशिश करो आगे बढ़ो उस जोखिम को उठाओ!'


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.