Move to Jagran APP

'उल्टा पहन लिया क्या...', उर्फी जावेद ने पहना आगे से इनता ज्यादा खुला ब्लाउज, देखकर लोग हुए हैरान, वीडियो वायरल

उर्फी जावेद लखनऊ की रहने वालीं हैं। उन्होंने साल 2016 में शो बड़े भैया की दुल्‍हनिया से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी। इस शो में उर्फी ने अवनि पंत के रोल निभाया था। इसके बाद उर्फी ने स्टार प्लस के शो चंद्र नंदनी में छाया का किरदार निभाया।

By Priti KushwahaEdited By: Published: Thu, 20 Jan 2022 05:16 PM (IST)Updated: Fri, 21 Jan 2022 08:41 AM (IST)
'उल्टा पहन लिया क्या...', उर्फी जावेद ने पहना आगे से इनता ज्यादा खुला ब्लाउज, देखकर लोग हुए हैरान, वीडियो वायरल
Photo Credit : Urfi Javed Instagram Photos Screenshot

नई दिल्ली, जेएनएन। Urfi Javed Bold Photos: उर्फी जावेद हमेशा ही अपने अनोखे फैंस से हर किसी को हैरान करती रहती हैं। वह मीडिया के सामने हमेशा कुछ ऐसा अजीबो गरीब पहन कर स्पॉट होती हैं कि पल भर में सुर्खियों में आ जाती हैं। उर्फी को अब अच्छे से पता है कि लाइम लाइट में बनें रहते के लिए क्या करन है। इसी बीच एक बार​ से फिर उर्फी ने कुछ ऐसा पहना कि हर तरफ उनकी चर्चा हो रही है। उर्फी का नया वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में उर्फी का ब्लाउज देख हर किसी की आंखे खुली रह गईं। यहां देखें वीडियो...

loksabha election banner

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

उर्फी जावेद का नया लुक सोशल मीडिया पर टॉप ऑफ द टाउन बना हुआ है। उनके इस वीडियो को फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक बार फिर से उर्फी अपने फैशन से हर किसी को हैरान करती दिख रही हैं। इस दौरान उन्होंने व्हाइट और पिंक कॉम्बिनेशन की साड़ी पहनी हुई है। वहीं इसके साथ उर्फी ने प्लेन पिंक कलर का ब्लाउज पहना है। उनके इस ब्लाउज का डिजाइन लोगों को हजम नहीं हो रहा है। आप खुद देख सकते हैं कि उर्फी ने आगे से फुल ओपन ब्लाउज पहना है जबकि पीछे से इसका डिजाइन बिल्कुल सिंपल है। आम तौर पर देखा गया है कि इस तरह का डिजाइन पीछे होता है और आगे प्लेन। लेकिन अब ये उर्फी ने पहना है तो इसमें बोल्डनेस का तड़का लगना तो जरूरी है। इस वीडियो को देखकर लोग उर्फी से बस एक ही सवाल पूछते दिख रहे हैं कि उन्होंने ब्लाउज उल्टा क्यों पहना है। इसके लेकर लगातार वह ट्रोल की जा रही हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

आपको बता दें कि उर्फी जावेद लखनऊ की रहने वालीं हैं। उन्होंने साल 2016 में सोनी टीवी के शो 'बड़े भैया की दुल्‍हनिया' से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी। इस शो में उर्फी ने अवनि पंत के रोल निभाया था। इसके बाद उर्फी ने स्टार प्लस के शो चंद्र नंदनी में छाया का किरदार निभाया। वहीं 'मेरी दुर्गा' में उर्फी को उनके आरती वाले किरदार ने उन्हें दर्शकों के बीच खास पहचान दिलाई। उर्फी के शोज की लिस्ट में 'सात फेरों की हेरा फेरी', 'बेपनाह', 'जीजी मां', 'डायन', 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' और 'कसौटी जिंदगी' जैसे सीरियल शामिल हैं। वही उर्फी ​'बिग बॉस ओटीटी' की कंटेस्टेंट भी रहीं। शो के बाद उन्होंने काफी सुर्खियां बटोरीं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.