Move to Jagran APP

उर्फी जावेद ने 2022 के पहले दिन ही पार की सारे हदें! डीप नेक के साथ फ्रंट ओपन कोट में एक्ट्रेस को देख हैरान हुए फैंस

उर्फी लगातार अपने कपड़ों की वजह से ट्रोल भी हो रही हैं। ट्रोलिंग के बावजूद उर्फी अपने फैंस के लिए अपनी तस्वीरें और वीडियोज पोस्ट करती दिखती हैं। वहीं बीते साल उर्फी ने अपनी बोल्डनेस से इंटरनेट पर आग लगा दी है।

By Priti KushwahaEdited By: Published: Sat, 01 Jan 2022 02:48 PM (IST)Updated: Sun, 02 Jan 2022 07:24 AM (IST)
उर्फी जावेद ने 2022 के पहले दिन ही पार की सारे हदें! डीप नेक के साथ फ्रंट ओपन कोट में एक्ट्रेस को देख हैरान हुए फैंस
Photo Credit : Urfi Javed Instagram Photos Screenshot

नई दिल्ली, जेएनएन। Urfi Javed Bold Photos: फैशनि‍स्टा के तौर पर एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में पहचान बनाने वाली उर्फी जावेद इनदिनों अपने ड्रसिंग सेंस को लेकर काफी चर्चा में बनीं हुई हैं। उर्फी 'बिग बॉस ओटीटी' से अपनी एक खास पहचान बनाई है। अपने कपड़ो की वजह से वह हर तरफ छाई रहती हैं। वहीं उर्फी लगातार अपने कपड़ों की वजह से ट्रोल भी हो रही हैं। ट्रोलिंग के बावजूद उर्फी अपने फैंस के लिए अपनी तस्वीरें और वीडियोज पोस्ट करती दिखती हैं। वहीं बीते साल उर्फी ने अपनी बोल्डनेस से इंटरनेट पर आग लगा दी है। वहीं साल की शुरूआत भी उर्फी ने बेहद धमाकेदार की है। इसी बीच उर्फी की लेटेस्ट तस्वीर ने इंटरनेट पर बवाल मचा दिया है। यहां देखें उर्फी की तस्वीर...

loksabha election banner

View this post on Instagram

A post shared by Urrfii (@urf7i)

साल 2022 के पहले दिन उर्फी जावेद ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने लेटेस्ट बोल्ड फोटोशूट की तस्वीरें पोस्ट की हैं। इन तस्वीरों में हमेशा की तरह ही उर्फी अपनी बोल्डनेस से इंटरनेट पर आग लगा रही हैं। तस्वीरों में आप देख सकते हैं के उर्फी ने बेहद डीप नेक शॉर्ट वनपीस ड्रेस पनही है। इस ड्रेस के साथ उन्होंने कोट पहना हुआ है। तस्वीर में उनके बाल ओपन हैं। वहीं उन्होंने गले में एक स्टाइलिश सा नेकपीस पहना हुआ है जो उनके लुक को काफी कॉम्पलीमेंट कर रहा है। वहीं इस दौरान वह अलग अलग अंदाज में पोज देती न​जर आ रही हैं। इन तस्वीरों को शेयर को पोस्ट करते हुए उर्फी ने फैंस को​ विश किया है। उन्होंने लिखा, 'नया साल मुबारक हो दोस्तों! एक अद्भुत वर्ष होने के लिए इस पोस्ट को पसंद करें, इस पोस्ट को अनदेखा करेंगे तो कुछ बुरा होगा! कोशिश करो आगे बढ़ो उस जोखिम को उठाओ!'

अपको बता दें कि हाल ही में उर्फी जावेद ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपने लेटेस्ट लुक की तस्वीर शेयर की थी। इस तस्वीर में एक बार फिर फैंस को उनका बोल्ड लुक देखने को मिला था। इस तस्वीर में आप देख सकते हैं कि उर्फी ने ब्लैक कलर की शॉर्ट स्कर्ट के साथ ब्लू कलर की ओपन शर्ट पहन रखी है। इस ओपन शर्ट में उर्फी अपना मैचिंग ब्रालेट फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं। इस दौरान एक्ट्रेस ने डार्क ब्लू चश्मा लगा रखा रहा है। वहीं उनके बाल ओपन हैं। तस्वीर में उर्फी की मुस्कान ने फैंस को दीवाना बना दिया था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.