Move to Jagran APP

उर्फी जावेद कैमरे के सामने फिर हुईं बोल्ड, वीडियो देख यूजर ने कहा - ठंड नहीं लगती है क्या...?

उर्फी का नाम जहन में आते ही लोगों के दिमाग में एक जी चीज आती है वो ये कि इस बार उर्फी ने क्या नया पहना है। उर्फी का नया लुक पिछले वाले से कितना बोल्ड होगा। उर्फी अपनी बोल्ड पर्सनालिटी को लेकर लगातार ट्रोल्स के निशाने पर हैं।

By Priti KushwahaEdited By: Published: Thu, 23 Dec 2021 03:28 PM (IST)Updated: Thu, 23 Dec 2021 03:28 PM (IST)
उर्फी जावेद कैमरे के सामने फिर हुईं बोल्ड, वीडियो देख यूजर ने कहा - ठंड नहीं लगती है क्या...?
Photo Credit : Urfi Javed Instagram Photos Screenshot

नई दिल्ली, जेएनएन। Urfi Javed Bold Video : इन दिनों हर तरफ बस एक ही नाम चर्चा में बना हुआ हैं। ये कोई और नहीं बल्कि 'बिग बॉस ओटीटी' कंटेस्टेंट उर्फी जावेद हैं। उर्फी का नाम जहन में आते ही लोगों के दिमाग में एक जी चीज आती है वो ये कि इस बार उर्फी ने क्या नया पहना है। उनका नया लुक पिछले वाले से कितना बोल्ड होगा। उर्फी लगातार अपनी बोल्ड पर्सनालिटी को लेकर न सिर्फ चर्चा में हैं बल्कि लगातार ट्रोल्स के निशाने पर हैं। इन सबके बाद भी उर्फी बेपरवाह अपनी तस्वीरें और वीडियो पोस्ट करती नजर आ रही हैं। इसी बीच एक बार फिर उर्फी का एक लेटेस्ट वीडियो इंटरनेट पर तहलका मचा रहा है। इस वीडियो में उर्फी ने अपनी अदाओं से फैंस को दीवाना बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी। यहां देखें उर्फी का लेटेस्ट वीडियो...

loksabha election banner

View this post on Instagram

A post shared by Urrfii (@urf7i)

टीवी की हॉट एक्ट्रेस उर्फी जावेद ने अपने आधिका​रिक इंस्टाग्राम हैंडल पर अपना लेटेस्ट बोल्ड वीडियो पोस्ट किया है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि उर्फी सोशल मीडिया पर आग लगाती नजर आ रही हैं। इस वीडियों में आप देख सकते हैं। उर्फी एक बार फिर से कैमरे के सामने बोल्ड होती नजर आ रही हैं। इस दौरान उन्होंने ​ब्रालेट के साथ ऑरेंज कलर की फ्रिल वाली स्कर्ट पहनी हुई है। वहीं उन्होंने अपने बालों में हाई पोनी कर रखी है। वीडियो में उर्फी ट्रेंडिंग सॉन्ग 'मधुबन में राधिका नाचेगी...' पर जबरदस्त डांस करती दिख रही हैं। इस वीडियो पर हमेशा की तरह फैंस लगातार कमेंट्स करते नजर आ रहे हैं।

उर्फी जावेद के इस वीडियो पर फैंस हॉट, फायर, ब्यूटीफुल और हार्ट जैसे कमेंट करते नजर आ रहे हैं। वहीं एक यूजर ने लिखा, 'ठंड वंड भी लगती है कि नहीं।' वहीं एक ने लिखा, 'यार तुम इनती गोरी हो।' वहीं एक और यूजर ने ठंड को लेकर कमेंट किया, 'ठंड नहीं लगती है क्या?' कुछ ही घंटों में उर्फी के इस वीडियो को हजारों लोग देख चुके हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.