Move to Jagran APP

उर्फी जावेद ने पहना पीछे से पूरा खुला टॉप, बोल्ड तस्वीरें देख उ​ड़े फैंस के होश, बोलें- 'रहम करो अब...'

उर्फी जावेद लखनऊ की रहने वालीं हैं। उन्होंने सोनी टीवी के शो बड़े भैया की दुल्‍हनिया से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी। इस शो में उर्फी ने अवनि पंत के रोल निभाया था। इसके बाद उर्फी ने स्टार प्लस के शो चंद्र नंदनी में छाया का किरदार निभाया।

By Priti KushwahaEdited By: Published: Tue, 25 Jan 2022 08:59 AM (IST)Updated: Tue, 25 Jan 2022 10:40 AM (IST)
उर्फी जावेद ने पहना पीछे से पूरा खुला टॉप, बोल्ड तस्वीरें देख उ​ड़े फैंस के होश, बोलें- 'रहम करो अब...'
Photo Credit : Urfi Javed Instagram Photo Screenshot

नई दिल्ली, जेनएनएन। Urfi Javed Bold Photos : 'बिग बॉस ओटीटी' कंटेस्टेंट बनने के बाद चर्चा में आईं उर्फी जावेद (Urfi Javed)इन दिनों सोशल मीडिया सेंसेशन बनीं हुई हैं। उर्फी अपने अजीबोगरीब ड्रेसिंग सेंस के चलते चर्चा में रहती हैं। उनका बोल्ड ड्रेसिंग स्टाइल हर बार फैंस को हैरान करता है। इसी के चलते हर बार उर्फी ट्रोल्स के निशाने पर भी आ जाती हैं। इसी बीच अब एक बार फिर से उर्फी जावेद अपनी नई तस्वीरों को लेकर चर्चा में आईं हैं। इन तस्वीरों को देखकर ये कहना गलत नहीं होगा कि वाकई में काफी बोल्ड दिख रही हैं। यहां देखें तस्वीरें...

loksabha election banner

View this post on Instagram

A post shared by Urrfii (@urf7i)

उर्फी जावेद ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी बेहद हॉट फोटोज शेयर की हैं। इन तस्वीरों के जरिए एक बार फिर से उर्फी ने इंटरनेट पर आग लगा दी है। तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि उर्फी ने ग्रीन कलर का टॉप पहना हुआ है जो पीछे से पूरा ओपन है। इस टॉप के बैक में पतली पतली स्ट्रिप लगी है। वह तीनों तस्वीरों में अपनी बैक फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं। वहीं इस दौरान उर्फी चेयर पर बैठकर अलग अलग अंदाज में पोज देती दिख रही हैं।

तस्वीरों के सानमे आने के बाद जहां उनके कई चाहने वाले एक्ट्रेस के इस लुक को पसंद कर रहे हैं। वहीं कई उन्हें ट्रोल करते नजर आ रहे हें। इस तस्वीर पर एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, 'आपकी पीठ पर तो बहुत सारे बाल हैं।' तो वहीं एक ने लिखा, 'आपके बाल भी झड़ते हैं।' एक यूजर ने लिखा, 'क्या करके मानोंगे अब।'

View this post on Instagram

A post shared by Urrfii (@urf7i)

आपको बता दें कि उर्फी जावेद लखनऊ की रहने वालीं हैं। उन्होंने साल 2016 में सोनी टीवी के शो 'बड़े भैया की दुल्‍हनिया' से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी। इस शो में उर्फी ने अवनि पंत के रोल निभाया था। इसके बाद उर्फी ने स्टार प्लस के शो चंद्र नंदनी में छाया का किरदार निभाया। वहीं 'मेरी दुर्गा' में उर्फी को उनके आरती वाले किरदार ने उन्हें दर्शकों के बीच खास पहचान दिलाई। उर्फी के शोज की लिस्ट में 'सात फेरों की हेरा फेरी', 'बेपनाह', 'जीजी मां', 'डायन', 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' और 'कसौटी जिंदगी' जैसे सीरियल शामिल हैं। वही उर्फी ​'बिग बॉस ओटीटी' की कंटेस्टेंट भी रहीं। शो के बाद उन्होंने काफी सुर्खियां बटोरीं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.