Move to Jagran APP

बेटे आदित्य और नेहा कक्कड़ संग शादी की खबरों पर आया उदित नारायण का बयान, कहा- 'मुझे नहीं पता'

नेहा कक्कड़ का पिछले साल एक्टर हिमांश कोहली के साथ ब्रेकअप हुआ था। इसके बाद उन्होंने सोशल मीडिया पर कई पोस्ट किए जो काफी वायरल हुए थे।

By Priti KushwahaEdited By: Published: Tue, 21 Jan 2020 12:03 PM (IST)Updated: Tue, 21 Jan 2020 03:56 PM (IST)
बेटे आदित्य और नेहा कक्कड़ संग शादी की खबरों पर आया उदित नारायण का बयान, कहा- 'मुझे नहीं पता'
बेटे आदित्य और नेहा कक्कड़ संग शादी की खबरों पर आया उदित नारायण का बयान, कहा- 'मुझे नहीं पता'

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड की फेमस सिंगर नेहा कक्कड़ हिमांश कोहली से ब्रेकअप के बाद अब इनदिनों आदित्य नारायण संग शादी की खबरों को लेकर काफी सुर्खियां बटोर रही हैं। नेहा इन दिनों सिंगर नेहा टीवी के मशहूर सिंगिंग रिएलिटी शो यानी 'इंडियन आइडल 11' को जज कर रही हैं। वहीं शो को आदित्य नारायण होस्ट कर रहे हैं। बीते दिनों 'इंडियन आइडल 11' के सेट पर आदित्य नारायण और नहे कक्कड़ के मम्मी-पापा आए थे। वहीं नेहा और आदित्य की शादी की खबरों के बीच अब उदित नारायण का बयान सामने आया है। 

loksabha election banner

 

हाल ही में 'इंडियन आइडल 11' के सेट पर देखा गया था कि उदित, नेहा के लिए शादी का रिश्ता लाए थे। हालांकि ये सब बस एक हंसी मजाक के तौर शुरू हुआ था, लेकिन सोशल मीडिया पर नेहा और आदित्य की शादी खबर तेजी से वायरल हुई। अब इस पर आदित्य के पिता उदित नारायण ने अपना रिएक्शन दिया है। नवभारत टाइम्स को दिए इंटरव्यू में उदित ने कहा, 'नेहा बहुत ही प्यारी लड़की है और वह गाती भी अच्छा हैं। मुझे नेहा बहुत पसंद है और सिर्फ हमें ही नहीं वह सभी को काफी पसंद है। नेहा ने इंडस्ट्री में अपनी मेहनत से एक खास पहचान बनाई है। मैं उनके गाने भी सुनता रहता हूं।'

 

View this post on Instagram

@sonytvofficial @thecontentteamofficial #AdityaNarayan #DeepaNarayan aur Mere Mumma Papa Shaadi Karwake Hi Maanege @adityanarayanofficial aur Meri 😅 . . #NehaKakkar #AdityaNarayan #NehAditya 🥰 #KakkarFamily #NarayanParivar

A post shared by Neha Kakkar (@nehakakkar) on

उदित ने आगे कहा, 'दोनों एक दूसरे को अच्छे से जानते हैं, लेकिन आगे का मुझे नहीं पता। टीवी पर दोनों को लेकर खबरें तो आ रही है, लेकिन मुझे नहीं पता कि दोनों शादी कर रहे हैं। अगर ऐसा हुआ तो मुझे तो खुशी होगी कि वह हमारी फैमिली का हिस्सा होंगी।' आपको बता दें कि नेहा का पिछले साल एक्टर हिमांश कोहली के साथ ब्रेकअप हुआ था। इसके बाद उन्होंने सोशल मीडिया पर कई पोस्ट किए जो काफी वायरल हुए थे। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.