Move to Jagran APP

छोटे परदे पर अलाउद्दीन खिलज़ी जैसा खूंखार रोल निभाने जा रहे हैं ये अभिनेता

वह कहते हैं कि उनके किरदार के बारे में उन्हें जो टीम ने बताया है वह यही बताया है कि उनका किरदार बादशाह जैसा होगा. लेकिन अलाउद्दीन खिलजी जैसा फियरलेस होगा.

By Manoj KhadilkarEdited By: Published: Thu, 02 Aug 2018 04:19 PM (IST)Updated: Sun, 05 Aug 2018 08:48 AM (IST)
छोटे परदे पर अलाउद्दीन खिलज़ी जैसा खूंखार रोल निभाने जा रहे हैं ये अभिनेता
छोटे परदे पर अलाउद्दीन खिलज़ी जैसा खूंखार रोल निभाने जा रहे हैं ये अभिनेता

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई. टीवी शो ‘साथ निभाना साथिया’ फेम मोहम्मद नज़ीम के फैन्स के लिए अच्छी खबर है. जी हां, वो परदे पर वापसी कर रहे हैं. इस बार नजीम पूरी तरह से नेगेटिव किरदार में नजर आने जा रहे हैं. जी हां, वह कलर्स टीवी के सुपरहिट शो ‘उड़ान सपनों की’ में नज़ीम एंट्री लेने जा रहे हैं, जहां वह गुमान सिंह का किरदार निभायेंगे.

prime article banner

इस बारे में बात करते हुए नजीम कहते हैं कि उन्होंने कभी भी नहीं सोचा था कि वह नेगेटिव किरदार भी निभायेंगे लेकिन जब उन्हें यह किरदार मिला, उन्हें लगा कि यह फन किरदार होगा. चूंकि नेगेटिव किरदार निभाने के बाद आपको काफी एक्सपोज़र मिलता है और ऑडियंस आपको एक अलग ही अवतार में देख पाती है. वह कहते हैं कि साथ निभाना साथिया में लंबे समय तक वह अहम के किरदार में रहे हैं तो यह सच है कि दर्शकों को वक्त लगेगा, यह स्वीकारने में कि मैं नेगेटिव किरदार करने जा रहा हूं लेकिन नेगेटिव किरदारों को भी निभाना ही चाहिए. यह भी सच है कि मैं लगभग एक साल के बाद कोई शो करने जा रहा हूं तो मैं चाहता था कि मैं कोई ऐसा किरदार निभाऊं. जो काफी यूनिक और स्पेशल हो और यही वजह है कि मैं इस प्रोजेक्ट के साथ आया हूं. अहम और गुमान सिंह का किरदार बिल्कुल ही एक दूसरे से अलग होगा और दर्शक इसे देख कर हैरान ही होने वाले हैं.

वह कहते हैं कि उनके किरदार के बारे में उन्हें जो टीम ने बताया है वह यही बताया है कि उनका किरदार बादशाह जैसा होगा. लेकिन अलाउद्दीन खिलजी जैसा फियरलेस होगा. तो मेरे दिमाग में रणवीर सिंह का वही अवतार है. उन्होंने बताया है कि उन्होंने इस शो की शूटिंग शुरू कर दी है. वह इसमें राउडी लुक में नजर आने वाले हैं. वह पठानी सूट पहनेंगे और साथ ही बहुत सारी चूड़ियां भीं. फिंगर रिंग्स तो होंगे ही. बता दें कि उनसे पहले यह रोल कृप सूरी को ऑफर हुआ था और उनका नाम तय भी था.

इस बारे में नज़ीम कहते हैं कि मैं इस बारे में नहीं जानता हूं लेकिन यह भी सच है कि यह प्रतिस्पर्धी दुनिया है और हर किसी को यहां अपनी जगह बनानी ही पड़ती है. मैं अपने काम पर फिलहाल फोकस्ड करना चाहता हूं. उन्होंने कहा कि उन्होंने इस शो के लिए अलग तरह से फिज़िक भी बनायी है. साथ ही वह मानते हैं कि अगर दर्शकों को उनका यह किरदार पसंद आया तो वह मानेंगे कि उनका प्रयोग सफल हो गया है.

यह भी पढ़ें: इस ग्लैमरस अभिनेत्री ने छोटे परदे को कहा अलविदा, अब ये काम


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.