Move to Jagran APP

भाबी जी...का हुआ स्पिन ऑफ़, बीवी बच्चों समेत हप्पू सिंह इस दिन से मैदान में

आपको याद हो कि फिल्म बेबी के स्पिन ऑफ से नाम शबाना फिल्म बनाई गई थी जिसमें तापसी पन्नू ने लीड रोल किया था। छोटे परदे पर भी ये चलन रहा है।

By Manoj KhadilkarEdited By: Published: Fri, 01 Feb 2019 01:09 PM (IST)Updated: Sat, 23 Feb 2019 06:25 PM (IST)
भाबी जी...का हुआ स्पिन ऑफ़, बीवी बच्चों समेत हप्पू सिंह इस दिन से मैदान में
भाबी जी...का हुआ स्पिन ऑफ़, बीवी बच्चों समेत हप्पू सिंह इस दिन से मैदान में

मुंबई। छोटे परदे के हिट सीरियल भाबी जी घर पर हैं को लेकर अक्सर कई ख़बरें आती रहती हैं। हाल ही में इस सीरियल में काम करने वाली अनीता भाभी यानि सौम्या टंडन माँ भी बनी हैं।

prime article banner

और एक नई ख़बर ये है कि इस सीरियल का भी स्पिन ऑफ बन गया है। जी हाँ भाबी जी घर पर हैं में दारोगा हप्पू सिंह का किरदार बड़ा ही लोकप्रिय है और इसी कैरेक्टर को लेकर अब सीरियल का स्पिन ऑफ (किसी फिल्म या शो के किरदार को लेकर नए सिरे से किया जाने वाला क्रिएशन) बनाया गया है। सीरियल का टाइटल हप्पू की उलटन पलटन रखा गया है l  इसे भाबी जी के ही लेखक और निर्देशक मनोज संतोषी और शशांक बाली ने बनाया है।

भाबी जी के सीरियल में हप्पू सिंह का किरदार योगेश त्रिपाठी निभाते हैं, जो पान खाने, नौ बच्चे पैदा करने, प्रेग्नेंट पत्नी से परेशान रहने और रिश्वतखोरी के कारण काफ़ी लोकप्रिय हैं। नए सीरियल में वो लीड रोल में होंगे और उनकी पत्नी का किरदार कामना पाठक को दिया गया है l कामना, रंगमंच का जाना पहचाना नाम है l हाल ही में उनके किरदार राजेश का लुक रिवील किया गया जो फिल्म दबंग में सोनाक्षी सिन्हा के लुक से मिलाता जुलता है l 

 

जानकारी के मुताबिक स्पिन ऑफ हप्पू में इसी दारोगा की कहानी को आगे बढाया जाएगा। वो, उसकी पत्नी, उसकी माँ और नौ बच्चे होंगे। शो में हप्पू की माँ के रूप में कटोरी किरदार को शामिल किया गया है। हिमानी शिवपुरी ये रोल करेंगी और ये रोल फिल्म बधाई हो में सुरेखा सिकरी के किरदार से प्रेरित होगा। हप्पू सिंह की माँ अपनी बहू के सपोर्ट में रहेंगी, जो हमेशा प्रेग्नेंट ही रहती है। ये सीरियल चार मार्च से शुरू हो रहा है और भाबी जी घर पर हैं के ठीक पहले आएगा l 

 

View this post on Instagram

Humaye dabang daroga ke sath 😊 #happukiultanpaltan #happusingh #kamnapathak #&tv @yogesh.tripathi78 4 March se Raat 10 baje sirf aur sirf &tv par.

A post shared by Kamna Pathak (@kamna03) on

आपको याद हो कि फिल्म बेबी के स्पिन ऑफ से नाम शबाना फिल्म बनाई गई थी, जिसमें तापसी पन्नू ने लीड रोल किया था। छोटे परदे पर भी ये चलन रहा है। कुमकुम भाग्य सीरियल से कुंडली भाग्य के रूप में स्पिन ऑफ बनाया गया था, जो कई महीनों तक टीआरपी में नंबर वन रहा।

यह भी पढ़ें: Box Office पर कंगना की मणिकर्णिका का शानदार हफ़्ता पूरा, इतने करोड़ तक पहुंची


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.