Move to Jagran APP

Nach Baliye 9 के सेट पर हादसों से परेशान Salman Khan, अस्पताल पहुंच चुके 4 कंटेस्टेंट्स

सलमान खान द्वारा प्रोड्यूस किए जा रहे शो ने पहले हफ्ते काफी अच्छी रेटिंग हासिल की थी मगर शो में होते हादसों से अब लगता है सलमान के शो की परेशानियां बढ़ गई हैं।

By Ifat QureshiEdited By: Published: Fri, 09 Aug 2019 01:22 PM (IST)Updated: Fri, 09 Aug 2019 01:22 PM (IST)
Nach Baliye 9 के सेट पर हादसों से परेशान Salman Khan, अस्पताल पहुंच चुके 4 कंटेस्टेंट्स
Nach Baliye 9 के सेट पर हादसों से परेशान Salman Khan, अस्पताल पहुंच चुके 4 कंटेस्टेंट्स

नई दिल्ली, जेएनएन। टेलीविजन के मशहूर सेलेब्स डांस रियलिटी शो नच बलिए को इस साल पहली बार बॉलीवुज के भाईजान सलमान खान प्रोड्यूस कर रहे हैं। इस शो में लगातार कंटेस्टेंट्स किसी न किसी हादसे का शिकार होते जा रहे हैं, जिससे बचने के लिए सलमान धार्मिक उपायों का भी सहारा ले चुके हैं लेकिन अब तक कोई सुधार नज़र नही आ रहा।

loksabha election banner

शो में सिलसिलेवार होते हादसे सलमान के शो की परेशानियां बढ़ा रहे हैं। टीवी शो नच बलिए ने 19 जुलाई को प्रीमियर के बाद ही टीआरपी रिपोर्ट में टॉप 5 में अपनी जगह बना ली थी। मगर अब लगता है इस शो को किसी की नज़र लग गई है। हाल ही में ऐसे कई हादसे सामने आए हैं जिनमें शो के कंटेस्टेंट को या तो चोट लग गई या फिर उनकी तबीयत बिगड़ गई। इस शो के हर एपिसोड में औसतन एक जोड़ी ऐसे ही कारणों के चलते गायब रहती है। जिससे इस शो की टीआरपी में भी काफी गिरावट आई है।

यह भी पढ़ें: Govinda फिर सुर्खियों में, Nach Baliye 9 के सेट पर Raveena Tandon संग खूब थिरके, देखिए तस्वीरें

 

View this post on Instagram

Something new is coming up

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on

हाल ही में शो में परफॉर्म करने के दौरान फैजल खान की गर्लफ्रेंड मुस्कान कटारिया के घुटने में ऐसी चोट लगी कि उन्हें तुरंत ही हॉस्पिटल ले जाया गया। बताया जा रहा है कि उन्हें प्रैक्टिस के समय ही घुटने में चोट लगी थी जिसके बावजूद भी उन्होने अपनी परफॉर्मेंस पूरी की थी। लेकिन उन्हे दोबारा उसी जगह चोट लग गई।

यह भी पढ़ें: Urvashi Dholakia अपने 23 साल के जुड़वा बेटों को देती हैं टक्कर, Photos देख कर हो जाएंगे हैरान

 

View this post on Instagram

Posted @withrepost • @faisalkhan30 Piggybacking our way into the next performance!! #FunWithFaisaan #Faisaan @muskaankataria @banijayasia @starplus #NachBaliye9

A post shared by StarPlus (@starplus) on

इसके पहले भी शो के कंटेस्टेंट शांतनु की पार्टनर नित्यामी और कंटेस्टेंट श्रद्धा आर्या भी को चोट लग चुकी है जिसके कारण वे दोनों एक एक एपिसोड में परफॉर्म नही कर पाए थे। आपको बताते चलें कि अनिता हसननंदानी के पति रोहित रेड्डी बीते दिनों काफी बीमार हो गए थे। डॉक्टर की सलाह पर उन्हे अपनी एक परफॉर्मेंस मिस करनी पड़ी थी।

 

View this post on Instagram

Posted @withrepost • @nityaami.shirke No matter what struggles we face, we'll face it together 💙 Don't miss us, Jodi No. 9 - #NiShan performing tonight. #NachBaliye9, tonight at 8pm on @StarPlus @banijayasia @shantanu.maheshwari

A post shared by StarPlus (@starplus) on

लगातार होती घटनाओं को देखते हुए सलमान ने स्टेज पर कुरान भी पढ़वाये थे। लगातार डिस्टर्बेंसेज की वजह से टीआरपी भी प्रभावित हो रही है। शो टॉप 5 की लिस्ट में नहीं आ पा रहा। शो को रवीना टंडन जज कर रही हैं।

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.