This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.
OK

Coronavirus की चपेट में आ गए थे जैस्मीन भसीन और अली गोनी, एक महीने बाद अब एक्ट्रेस ने किया खुलासा

नई दिल्ली जेएनएन। कोरोना वायरस की दूसर लहर ने बॉलीवुड और टीवी के कई सितारों को अपना शिकार बनाया है। अब तक कई सितारे इस महामारी की चपेट में आ गए हैं और इससे जंग भी जीत चुके हैं।

Anand KashyapMon, 24 May 2021 08:34 AM (IST)
Coronavirus की चपेट में आ गए थे जैस्मीन भसीन और अली गोनी, एक महीने बाद अब एक्ट्रेस ने किया खुलासा

नई दिल्ली, जेएनएन। कोरोना वायरस की दूसर लहर ने बॉलीवुड और टीवी के कई सितारों को अपना शिकार बनाया है। अब तक कई सितारे इस महामारी की चपेट में आ गए हैं और इससे जंग भी जीत चुके हैं। इनमें अब टीवी अभिनेत्री जैस्मीन भसीन और अभिनेता अली गोनी का भी नाम शामिल हो गया है। यह दोनों पिछले महीने कोरोना वायरस की चपेट में आ गए थे।

इस बात का खुलासा अभिनेत्री ने अब किया है। जैस्मीन भसीन और अली गोनी अपने रिश्ते को लेकर लंबे समय से चर्चा में हैं। इन दोनों ने सलमान खान के रियलिटी शो बिग बॉस 14 में अपने रिश्ते का खुलासा किया था। इसके बाद से जैस्मीन भसीन और अली गोनी लगातार सुर्खियों में बने रहते हैं। बीते दिनों यह दोनों कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए थे, जिसके बारे में उन्होंने अब बताया है। खुद जैस्मीन भसीन ने इस बात की पुष्टि की है।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Jasmin Bhasin (@jasminbhasin2806)

अंग्रेजी वेबसाइट टाइम्स ऑफ इंडिया की खबर के अनुसार बीते महीने जैस्मीन भसीन जम्मू कश्मीर में अली गोनी के परिवार के साथ थीं। इसी दौरान वह कोरोना वायरस की चपेट में आ गई थीं। हालांकि एक हफ्ते बाद की जैस्मीन भसीन ठीक हो गई थीं। वेबसाइट को अभिनेत्री के करीबी सूत्रों ने बताया है कि जैस्मीन और अली कुछ ही दिनों के दौरान कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए थे।

उन्होंने खुद को क्वारंटीन कर लिया था और एक सप्ताह बाद उनकी निगेटिव रिपॉर्ट आई थी। ठीक होने के दौरान जैस्मीन और अली ने मासिक तौर पर खुद को सकारात्मक रखा था। आपको बता दें कि बीते दिनों अली गोनी का पूरा परिवार कोरोना वायरस से संक्रमित हो गया था। इस बात की जानकारी अभिनेता ने सोशल मीडिया पर दी थी। अली गोनी ने हाल ही में अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट के जरिए ट्वीट कर यह बताया कि उनके परिवार के कुछ सदस्य पिछले 9 दिनों से संक्रमित हैं।

अली गोनी ने अपने आधिककारिक ट्विटर अकाउंट पर लिखा था, 'मैं समझ सकता हूं कि लोग क्या महसूस कर रहे हैं जिनके घर वाले कोरोना पॉजिटिव हैं। (मैं समझता हूं कि यह कैसा लगता है यदि आपके परिवार के सदस्यों ने सकारात्मक परीक्षण किया है)। मेरे परिवार के अधिकांश सदस्य पिछले नौ दिनों से कोरोना पॉजिटिव हैं। मेरी माँ, मेरी बहन, उसके बच्चे फाइटर है। अल्लाह रहम, ध्यान रखना'।