Move to Jagran APP

टीवी एक्टर्स ने 500 और 1000 के नोट बैन का किया समर्थन!

'कवच' में अहम किरदार निभा रहीं सारा ख़ान का कहनाा है कि इससे भ्रष्टाचार के ख़िलाफ़ एक मुहिम की तरह देखा जाना चाहिए।

By Manoj KumarEdited By: Published: Fri, 11 Nov 2016 06:28 PM (IST)Updated: Fri, 11 Nov 2016 06:40 PM (IST)

मुंबई । केंद्र सरकार द्वारा 500 और 1000 के करेंसी नोट बंद करने के फ़ैसले का असर समाज के हर तबके पर पड़ रहा है। आम से लेकर ख़ास तक फिलहाल इस फ़ैसले के प्रभावित नज़र आ रहे हैं।

loksabha election banner

'दिल से दिल तक' शो में लीड किरदार निभाने जा रहीं जैस्मीन भसीन का मानना है कि इसकी वजह से आम लोग काफी परेशानी झेल रहे हैं, लेकिन बड़े लेवल पर इसका बड़ा फ़ायदा होने वाला है, क्योंकि ब्लैक मनी एक बड़ी परेशानी है हमारी अर्थव्यवस्था की। वहीं 'थपकी प्यार की' में लीड किरदार निभा रहे अंकित बाठला का कहना है- ''यह प्रधानमंत्री द्वारा लिया गया एक बोल्ड स्टेप है और मैं इसे सपोर्ट करता हूं, लेकिन मैं यह ज़रूर कहूंगा कि इसकी वजह से पहला हफ्ता हर आम आदमी की ज़िंदगी में काफी कठिन रहेगा। यह मैं समझ सकता हूं।''

बिग बॉस के घर में आज सजेगी सुरों की महफ़िल, मशहूर सिंगर की होगी एंट्री

दूसरी तरफ 'कुछ रंग प्यार के ऐसे भी में नजर आये जय सोनी इस निर्णय को बिल्कुल सही मानते हैं। उनके मुताबिक देश की इकॉनॉमी के लिए यह बेहतर प्रयास है। 'कवच' में अहम किरदार निभा रहीं सारा ख़ान का कहनाा है कि इससे भ्रष्टाचार के ख़िलाफ़ एक मुहिम की तरह देखा जाना चाहिए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.