Move to Jagran APP

टीवी एक्टर संदीप आनंद ने लिया ये बड़ा फैसला, जानिये क्या है वो

गौरतलब है कि संदीप ने कुछ समय पहले ही भाभी जी घर पर है में इंट्री ली है। संदीप आनंद ने खुद इस बारे में खबर की पुष्टि की है।

By Manoj KhadilkarEdited By: Published: Fri, 25 Jan 2019 05:31 PM (IST)Updated: Sat, 26 Jan 2019 10:13 AM (IST)
टीवी एक्टर संदीप आनंद ने लिया ये बड़ा फैसला, जानिये क्या है वो
टीवी एक्टर संदीप आनंद ने लिया ये बड़ा फैसला, जानिये क्या है वो

मुंबई। टीवी धारावाहिक भाबी जी घर पर है सहित कई टीवी शोज़ में दिखे संदीप आनंद उनके व्यक्तिगत जीवन में अहम् फैसला लेते हुए अपनी पत्नी से अलग होना तय किया है ।

loksabha election banner

गौरतलब है कि संदीप ने कुछ समय पहले ही भाभी जी घर पर है में इंट्री ली है। संदीप आनंद ने खुद इस बारे में खबर की पुष्टि की है। गौरतलब है कि संदीप और उनकी पत्नी ने तलाक के लिए अर्जी भी डाल दी और अब दोनों अलग रह रहे हैं।

गौरतलब है कि संदीप की सन 2012 में ही शादी हुई थी। संदीप ने आज तक उनके निजी जीवन को लेकर कभी कोई बात नहीं की थी। अब एक खबर के अनुसार संदीप उनके वैवाहिक जीवन से तंग आ गए थे और वह इस रिश्ते को लेकर बहुत ही असमंजस में थे। इस बारे में बताते हुए अभिनेता संदीप ने कहा था कि वह एक छोटे से शहर उज्जैन के रहने वाले हैं और माता पिता के दबाव के चलते उन्हें ऐसी लड़की से शादी करना पड़ गया था, जिसे वह बिल्कुल नहीं जानते थे और 2006 में जब मुंबई आ गए थे।

संदीप ने आगे अभी बताया कि दोनों अलग-अलग समाज और अलग-अलग संस्कृति से है और उन्होंने उनके वैवाहिक जीवन को परिपूर्ण बनाने के लिए हर संभव प्रयत्न किया और 7 वर्ष के बाद अभी इस रिश्ते को लेकर कोई फायदा नहीं हुआ। अंत में उन्होंने अलग होने का निर्णय लिया है।

अभिनेता ने आगे यह भी कहा कि वो अपनी पत्नी से एक साल से अलग रह रहे हैं। वह अपनी लाइफ में काफी आगे बढ़ गए हैं। उनका एक बच्चा भी है, जो उनकी पत्नी के पास रहता है। तलाक का फैसला उनका अकेले का और वह इससे खुश है।

यह भी पढ़ें: Movie Review Manikarnika : रानी लक्ष्मीबाई बनी कंगना की ऐतिहासिक फिल्म, मिले इतने स्टार्स


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.