Move to Jagran APP

करन टैकर के साथ भी हुई थी ये गलत बात...रणवीर सिंह से है कनेक्शन

करन ने यह भी कहा कि वह इंसान अब भी इंडस्ट्री का हिस्सा है और कास्टिंग करता रहता है।

By Manoj KhadilkarEdited By: Published: Wed, 21 Mar 2018 03:16 PM (IST)Updated: Thu, 22 Mar 2018 12:14 PM (IST)
करन टैकर के साथ भी हुई थी ये गलत बात...रणवीर सिंह से है कनेक्शन
करन टैकर के साथ भी हुई थी ये गलत बात...रणवीर सिंह से है कनेक्शन

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। करन टैकर हाल ही में अमेजॉन ओरिजनल्स के वेब शो ‘द रीमिंक्स’ की वजह से काफी चर्चे में रहे। इस शो में वह होस्ट के रूप में नजर आ रहे हैं। करन ने टेलीविजन इंडस्ट्री में अपनी अच्छी पहचान बना ली है। बतौर अभिनेता और होस्ट उन्हें लोगों ने काफी पसंद किया है लेकिन उन्होंने हाल ही में एक बातचीत में यह स्वीकारा है कि उन्हें अपने करियर के शुरुआती दौर में कुछ परेशानियों का भी सामना करना पड़ा था।

loksabha election banner

जी हां, खुद करन भी कास्टिंग काउच के शिकार हुए हैं। करन ने कहा है कि उन्होंने जब हाल ही में रणवीर सिंह का एक इंटरव्यू देखा तो उन्हें यह बात समझ आ गयी कि रणवीर उसी कास्टिंग डायरेक्टर की बात कर रहे हैं, जिसने कभी करन के साथ गलत हरकत कर उनका फायदा उठाने की कोशिश की थी। करन ने यह भी कहा कि वह इंसान अब भी इंडस्ट्री का हिस्सा है और कास्टिंग करता रहता है। उन्हें यह भी मालूम है कि वह काम देने के एवज में न जाने कितने लोगों को परेशान करता होगा लेकिन करन का कहना है कि ऐसे हालात में सोच समझ कर अपने कदम बढ़ाना ही सही होता है। बाद में आप में अगर टैलेंट है तो आप टिके रहेंगे। इंडस्ट्री में किसी के साथ इस तरह से आगे बढ़ने की जरूरत नहीं है। करन ने ‘एक हजारों में मेरी बहना है’ जैसे शोज़ में काम किया है। वही कई टीवी रियलिटी शो को वह एंकर भी कर चुके हैं। द रीमिक्स की जर्नी को वह काफी एंजॉय कर रहे हैं। खबर है कि वह करण जौहर की फिल्म स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर 2 का हिस्सा हैं।

यह भी पढ़ें: सुनील ग्रोवर ने कपिल पर किया तगड़ा पलटवार, धज्जियां उड़ाई, किडनी और लीवर याद दिलाये


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.