Move to Jagran APP

Kushal Punjabi Commits Suicide: टीवी एक्टर कुशल पंजाबी ने की आत्महत्या, पंखे से लटकी मिली डेड बॉडी

Kushal Punjabi Commits Suicide छोटे पर्दे के सबसे फेमस एक्टर्स में से एक कुशल पंजाबी का 37 साल की उम्र में निधन हो गया है। शॉकिंग खबर ये है कि उन्होंने आत्महत्या की है।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Fri, 27 Dec 2019 09:57 AM (IST)Updated: Fri, 27 Dec 2019 12:26 PM (IST)
Kushal Punjabi Commits Suicide: टीवी एक्टर कुशल पंजाबी ने की आत्महत्या, पंखे से लटकी मिली डेड बॉडी
Kushal Punjabi Commits Suicide: टीवी एक्टर कुशल पंजाबी ने की आत्महत्या, पंखे से लटकी मिली डेड बॉडी

नई दिल्ली, जेएनएन। छोटे पर्दे के सबसे फेमस एक्टर्स में से एक कुशल पंजाबी का 37 साल की उम्र में निधन हो गया है। शॉकिंग खबर ये है कि कुशल का निधन किसी बीमारी या किसी और वजह के चलते नहीं हुआ, बल्कि उन्होंने आत्महत्या की है। स्पॉटब्वय की खबर के मुताबिक कुशल ने खुद को फंदा लगाकर अपनी जान दी है। फंदे से लटकी उनकी बॉडी बीती रात (गुरुवार) उनके घर पर मिली है। कुशल की आत्महत्या की खबर DCP परमजीत सिंह दहिया ने भी कन्फर्म की है।

loksabha election banner

स्पॉटब्वॉय से बातचीत में DCP ने कहा, 'हां, ये सुसाइड केस है। उनके पैरेंट्स दोपहर से उनसे कॉन्टेक्ट करने का कोशिश कर रहे थे, लेकिन उनका फोन नहीं लग रहा था। उन्होंने रात तक इंतजार किया, जब कुशल की तरफ से कोई रिस्पॉन्स नहीं मिला, तो वो लोग रात 10.30 बजे कुशल की बिल्डिंग में पहुंच गए। कुशल तब घर पर अकेले थे इसलिए उनके उन लोगों ने दरवाज़ा तोड़ दिया और अंदर गए। घर के अंदर जाकर देखा तो कुशल का शव पंखे से लटका हुआ था। फिलहाल, बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। हमने सुसाइड का केस दर्ज कर लिया है'।

आपको बता दें कि कुशल कई टीवी सीरियल्स में नजर आ चुके हैं जैसे, इश्क में मरजावां, देखो मगर प्यार से, कभी हां कभी ना। छोटे पर्दे के अलावा कुशल सलमान खान, ऋतिक रोशन, शाहरुख खान जैसे बॉलीवुड स्टार्स के साथ भी काम कर चुके हैं। कुशल ने सलाम-ए-इश्क में सलमान खान के साथ और लक्ष्य में ऋतिक रोशन के साथ बतौर को-स्टार काम किया था। कुशल, शाहरुख खान की फिल्म 'काल' में भी नजर आए थे।

कुशल के निधन की जानकारी उनके दोस्त और टीवी एक्टर करणवीर बोहरा ने सोशल मीडिया पर दी थी। करण ने कुशल के फोटोज़ शेयर करते हुए एक पोस्ट लिखा जिसमें उन्होंने लिखा, 'तुम्हारे निधन की खबर ने मुझे झकझोंर कर रख दिया है। मुझे पता है कि आप एक खुशहाल जगह पर हैं, लेकिन मैं इस पर यकीन नहीं कर पा रहा हूं। जिस तरह तुम जिंदगी जीते थे उसने मुझे बहुत इंस्पायर किया है, लेकिन मैं तुम्हें हमेशा एक डांसिंग डैडी की तरह याद करूंगा'।

 

View this post on Instagram

Happy birthday buddy.... @thejohnabraham Here’s wishing u many more 🏍💪🏼. . #birthdayboy #coactor #humble #actor #actorslife #bikerbuddy #throwbacktuesday #workcolleagues

A post shared by Kushal Punjabi. (@itsme_kushalpunjabi) on

आपको बता दे कि कुशल ने एक यूरोपियन लड़की Audrey से शादी की थी। साल 2016 में Audrey ने एके बेट को जन्म दिया और दोनों माता पिता बने। कुशल का इस तरह अचानक दुनिया छोड़कर चले जाना सभी के लिए शॉकिंग है।

 

View this post on Instagram

You got One Life... Keep it real, simple & natural .... Live it wise & Kingsize but most importantly “LIVE IT RIGHT” ✌🏼 . Proud to be associated with a visionary brand like ‘One Life’ 💛 @gauravaggarwal1980 #fitnessproducts #onelife #liveitright #yolo #supplements #vitamins #bcaa #wheyprotein #fishoil #omega3 #multivitamin #preworkout #allnatural #glutamine

A post shared by Kushal Punjabi. (@itsme_kushalpunjabi) on


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.