Move to Jagran APP

TRP लिस्ट में फिर फिसला सलमान ख़ान का शो 'बिग बॉस 13', द कपिल शर्मा शो टॉप 5 से बाहर

TV TRP List सलमान ख़ान का शो बिग बॉस 13 ग्रामीण इलाक़ों के दर्शकों की लिस्ट से बिल्कुल बाहर है। इसे सिर्फ़ शहरी इलाक़ों में ही देखा जा रहा है।

By Manoj VashisthEdited By: Published: Thu, 30 Jan 2020 02:58 PM (IST)Updated: Fri, 31 Jan 2020 08:07 AM (IST)
TRP लिस्ट में फिर फिसला सलमान ख़ान का शो 'बिग बॉस 13', द कपिल शर्मा शो टॉप 5 से बाहर
TRP लिस्ट में फिर फिसला सलमान ख़ान का शो 'बिग बॉस 13', द कपिल शर्मा शो टॉप 5 से बाहर

नई दिल्ली, जेएनएन। ब्रॉडकास्ट ऑडिएंस रिसर्च काउंसिल (BARC) ने 2020 के तीसरे हफ़्ते की रेटिंग्स जारी कर दी हैं। तीसरे हफ़्ते में सलमान ख़ान के सेलेब्रिटी रिएलिटी शो 'बिग बॉस 13' को एक बार फिर झटका लगा है। शहरी क्षेत्रों की रेटिंग्स के अनुसार, शो दो पायदान खिसकर पांचवें स्थान पर पहुंच गया है। गनीमत यह है कि शो टॉप 5 में जगह बनाने में कामयाब रहा। दूसरे हफ़्ते में कलर्स का यह शो तीसरे स्थान पर रहा था। 

loksabha election banner

शहरी इलाक़ों में ज़ीटीवी का शो 'कुंडली भाग्य' अभी भी सबसे लोकप्रिय बना हुआ हुआ। दूसरे स्थान पर कलर्स का 'छोटी सरदारनी' शो है, जबकि तीसरा स्थान भी कलर्स के नाम है। चैनल का 'नागिन भाग्य का ज़हरीला खेल' शो तीसरे स्थान पर रहा। वहीं, चौथा स्थान स्टार प्लस के शो 'यह रिश्ता क्या कहलाता है' को मिला है।

ग्रामीण इलाक़ों की बात करें तो टॉप 5 में दंगल चैनल के शोज़ हैं। पहले स्थान पर 'महिमा शनिदेव की', दूसरे स्थान पर 'बाबा ऐसो वर ढूंढो', तीसरे स्थान पर 'द्वारकाधीश भगवान श्री कृष्ण', चौथे स्थान पर 'बंदिनी' और पांचवें स्थान पर 'कितनी मोहब्बत है' शो रहा है। ग्रामीण इलाक़ों में दर्शकों की पसंद में ज़्यादा बदलाव नहीं हुआ है। 'द्वारकाधीश भगवान श्री कृष्ण' एक पायदान नीचे खिसका है, जबकि 'बाबा ऐसो वर ढूंढो' दो पायदान ऊपर गया है। 

अब अगर ग्रामीण और शहरी इलाक़ों के दर्शकों को मिलाकर देखें तो पहले स्थान पर दंगल चैनल का शो 'महिमा शनिदेव की' रहा है। दूसरे, तीसरे और चौथे स्थानों पर भी इसी चैनल के शो 'बाबा ऐसो वर ढूंढो', 'द्वारकाधीश भगवान श्री कृष्ण' और 'बंदिनी' हैं। जबकि पांचवें स्थान पर ज़ीटीवी का शो 'कुंडली भाग्य रहा' है। 

ज़ाहिर है कि सलमान ख़ान का शो 'बिग बॉस 13' ग्रामीण इलाक़ों के दर्शकों की लिस्ट से बिल्कुल बाहर है। इसे सिर्फ़ शहरी इलाक़ों में ही देखा जा रहा है। वहीं, छोटे पर्दे के एक और लोकप्रिय शो 'द कपिल शर्मा शो' को टॉप 5 की लिस्ट में कहीं जगह नहीं मिली है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.